Menu
blogid : 319 postid : 161

बरसात के मौसम में बॉलिवुड में चल पड़ी तन्हाइयों की हवा


भारत में मानसून ने अपने कदम रख दिए हैं. मानसून आते ही दिल के गलियों में अकेलापन चुभने लगता है और तन्हाइयां चुभने लगती हैं. यह हाल हर किसी का होता है. फिर ऐसे में हमारा हॉट बॉलिवुड कैसे अछूता रह सकता है. आजकल बॉलिवुड में बेशक कुछ खास गर्मी न हो लेकिन कुछ बाते हैं जिसने बॉलिवुड के इश्क के बाजार में धूम मचा रखी है.

तो आइए इस मानसून में हम आपको लेकर चलते हैं बॉलिवुड की गलियों में और बताते हैं क्या पक रहा है :

Imran_KHan_and_Avantika_engagementइमरान की लव-स्टोरी

इमरान खान ने अपनी पहली ही फिल्म “जाने तू या जाने ना” में सफलता प्राप्त कर सिनेमा जगत में सिक्का जमा लिया. लेकिन इश्क के मैदान में भी वह पीछे नहीं. काफी लंबे समय से इमरान  अवंतिका मलिक के साथ हैं जो टीवी 18 के हेड की बेटी हैं.

लेकिन जो बात उन्हें सबसे अलग करती है वह है इमरान का खुल्लम-खुल्ला इजहार. अब  ताजा खबर यह है कि फिल्म “आई हेट लव स्टोरी” के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यदि सोनम कपूर  के साथ उनका नाम उछाला गया, तो उनकी गर्लफ्रेंड अवंतिका को यह बुरा लगेगा और वह अवंतिका को दुख नहीं पहुंचाना चाहते. यानी इमरान मियां अपने साथ किसी दूसरी लड़की का नाम जुड़ना पंसद नहीं कर सकते .

अब भला कैसे होगी फिल्म की हॉट पब्लिसिटी ?

बाबूजी धीरे चलना...प्यार में जरा सभंलना
बाबूजी धीरे चलना...प्यार में जरा सभंलना
जेनिलिया-रितेश-जैक्लीन क्या त्रिकोण है !

जी हां, कहानी बिलकुल फिल्मी है न. एक हीरो दो हीरोइन. और दो प्रेमियों के बीच तीसरी कवाब में हड्डी. कुछ ऐसा ही हो रहा है मायानगरी में.

दरअसल जेनिलिया रितेश देशमुख की गर्लफ्रेंड हैं, तो जैक्लीन अब उनकी अच्छी फ्रेंड बन चुकी हैं. रितेश जेनिलिया को हमेशा खुश देखना चाहते हैं, लेकिन वह जैक्लीन की खुशी की वैल्यू भी जानते हैं. और जैक्लीन खुद कह चुकी हैं कि श्रीलंका के बाद मुबंई में रितेश ही उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं. अब हाल ही में सुनने में आया कि फिल्म “हाउसफुल” के गाने में जैक्लीन की सिफारिश खुद रितेश ने की थी. अब ऐसे में जेनिलिया को डर है कि कहीं जैक्लीन रितेश को उनसे छीन न लें.

चाहे कुछ भी हो लेकिन यह तो तय है कि इस त्रिकोण में आगे बेहद रोमांचक मोड़ आने वाला है.

sonam-kapoor_shahid-kapoorशाहिद की नई खोज- सोनम

शाहिद कपूर शुरु से ही अपनी को-स्टार हिरोइनों के साथ इश्क लड़ाने के लिए चर्चाएं बटोरते रहते हैं फिर चाहे वह करीना कपूर से साथ या  विद्या बालन या प्रियंका चोपड़ा या फिर नई नवेली अनुष्का शर्मा सबके साथ शाहिद की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को देख मीडिया में काफी खबरें उड़ने लगती हैं. अब ताजा मसाला यह है कि उनकी नई जोड़ी अनिल कपूर की बेटी सोनम के साथ फिल्म “मौसम” में बन रही है जिसका निर्देशन शाहिद के पिता पंकज कपूर कर रहे हैं. अब फिल्म को हिट करने के लिए कहें या अपनी लिस्ट में नया नाम जोड़ने के लिए फिल्म की शूटिंग से पहले माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए उन्होंने सोनम के साथ दोस्ती की पहल की है और अब वह अपनी दोस्ती को फिल्म की पब्लिसीटि के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं.

अब देखना है कि क्या सोनम शाहिद के साथ अपने रिश्ते को भी दोस्ती के दायरे तक ही सीमित रखती हैं या बाकी हीरोइनों की तरह वह भी प्रेम-जाल में फंसना पंसद करेंगी ?

mahesh11_288महेश और लारा के बीच “दोस्ती” है या ………..

महेश भूपति और लारा दत्ता दोनों के बीच क्या है यह बताना जरुरी नहीं लेकिन हाल ही में उनके रिश्तों की पोल खोली महेश की पूर्व पत्नी श्वेता जयशंकर ने. हाल ही में श्वेता ने बताया कि महेश शादी-शुदा होते हुए भी लारा के साथ डेटिंग कर रहे थे.

अब यह भी कोई बताने वाली बात हुई. लारा और महेश का साथ कई जगह आम हो चुका है फिर चाहे वह आईफा में दोनों का साथ पहुंचना हो या फिर पार्टियों में साथ आना-जाना.

bipsjohnहम साथ-साथ है

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु दोनों ही अपने फिल्मी सफर से ही एक साथ हैं और दोनों के बीच की कमेस्ट्री देखते ही बनती है. वैसे हाल ही में आए एक वीडियो में बिपाशा के न्यूड सीन आने से अफवाहों का बाजार गर्म था कि दोनों शायद अलग हो जाएं . लेकिन इसे ही कहते है प्यार की लगन.

इस विषय पर जॉन का कमेंट सुन कर तो किसी के भी होश उड़ जाएं. जॉन ने कहा कि उन्हें बिपाशा का यह बोल्ड लुक बेहद पसंद आया. इसमें बिपाशा काफी खूबसूरत लग रही हैं और इसमें अश्लील कहलाने जैसा कुछ भी नहीं है.

अब हम तो यही कहेंगे कि इस जोड़ी को किसी की नजर न लगे.

बॉलिवुड की गलियों में आजकल और भी फसाने आम हैं लेकिन यह थे कुछ खास और गर्मा-गर्म. तो बने रहिए हमारे साथ इस बरसात में होंगी बातें खास.

बॉलिवुड संबधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें .

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh