Menu
blogid : 319 postid : 743

फेसबुक पर मनीषा का गुस्सा


नेपाल के व्यवसायी समरत दहल से इस साल जून में विवाह रचाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला अब शायद तलाक लेना चाहती हैं. चालीस वर्षीय मनीषा इन दिनों सोमवार से गोवा में शुरू हुए भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिस्सा ले रही हैं. उन्होंने बीते शुक्रवार को फेसबुक पर एक अपडेट में कहा था कि वह विवाह के केवल चार महीने बाद ही तलाक लेने पर विचार कर रही हैं, उन्होंने साथ ही लिखा था कि हो सकता है इससे उनके माता पिता आहत हों. हालांकि यह मैसेज लिखने के कुछ ही घंटे बाद उन्होंने इसे हटा दिया. मगर इंटरनेट पर लिखा उनका यह संदेश कुछ ही पलों में उनके कई दोस्तों और प्रशंसकों तक फैल गया. उनकी इस टिप्पणी के बाद से ही नेपाल और भारत दोनों ही जगहों पर उनके सम्भावित तलाक की चर्चा थी.

Manisha Koirala Photo 2हालांकि मनीषा का कहना है ऐसा उन्होंने अपने पति से हुए एक विवाद के बाद गुस्से में आकर लिख दिया. मनीषा कहती हैं कि मैसेज लिखते समय मैं गुस्से में थी. अकसर मैं बिना कुछ सोचे-समझे मूर्खता कर बैठती हूं. मैंने संदेश इसलिए हटा दिया क्योंकि मैंने महसूस किया कि इसे गंभीरता से लिया जा रहा है.

अब चाहे कुछ भी हो लेकिन कुछ पलों के लिए तो मनीषा की चर्चा बाजार में गर्म हो गई. हालांकि उनके गुस्से का असर कहीं उनके दांपत्य जीवन पर न पड़े. इसके साथ ही मनीषा ने सोशल नेटवर्किंग का नया फायदा बता दिया. अब अगर आपको अपना गुस्सा उतारना है तो न ही तकिया फाड़ें और ना ही दीवार में सर लड़ाएं बस इंटरनेट पर बैठिए और उतार लीजिए अपना गुस्सा.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh