Menu
blogid : 319 postid : 1162

एक बार फिर होगी जंग- Nomination for IIFA


Shahrukh khan and Salman khanलगता है कि सलमान, शाहरुख (Shahrukh khan) और ऋतिक के बीच की दीवार अभी और बडी होने वाली है. पहले ही एक-दूसरे को अपनी बातों से घायल करने वाले यह सितारे अब आइफा के मंच पर तो लड़ ही पड़ेंगे. दरअसल इस साल आइफा अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड के लिए कड़ा संघर्ष होने वाला है. इस श्रेणी में शाहरुख खान (माइ नेम इज खान), सलमान खान (दबंग), रितिक रोशन (गुजारिश) और अजय देवगन (वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई) के नाम शामिल हैं.


इन दिग्गजों के साथ एकमात्र युवा अभिनेता रणबीर कपूर (राजनीति) को भी नामांकित किया गया है. आइफा अवार्ड 23-25 जून के बीच टोरंटो में आयोजित किया जाएगा.


सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के दावेदारों में ऐश्वर्य राय (गुजारिश), करीना कपूर (गोलमाल 3), विद्या बालन (इश्किया), कट्रीना कैफ (राजनीति) और अनुष्का शर्मा (बैंड बाजा बारात) को नामांकित किया गया है. सर्वश्रेष्ठ निर्देशक की श्रेणी में संजय लीला भंसाली और करण जौहर के साथ कई नए निर्देशकों के नाम भी हैं, इनमें मनीष शर्मा (बैंड बाजा बारात), विक्रमादित्य मोटवानी (उड़ान), अभिनव कश्यप (दबंग) और मिलन लुथरिया (वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई) के नाम शामिल हैं.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh