Menu
blogid : 319 postid : 1178

बॉलिवुड न्यूज (Bollywood News)- सैफ ने मिटाया करीना के नाम का टैटू


Saif Ali Khan and Kareena kapoor कभी अपने प्यार की दीवानगी को दिखाने के लिए छोटे मियां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) का टैटू अपने हाथ पर गुदवाया था. लेकिन लगता है अब काम के आगे प्यार की अहमियत कम हो गई है तभी तो सैफ अली खान ने अपने हाथ से टैटू हटवा दिया है. अपनी आगामी फिल्म “एजेंट विनोद” के लिए उन्होंने टैटू हटवा दिया है. दरअसल, कुछ दृश्य फिल्माने में यह टैटू आडे़ आ रहा था, सो उन्होंने इसे हटवा दिया.


पूरी फिल्म में सैफ (Saif Ali Khan) का टैटू कहीं भी नहीं दिख रहा. फिल्म के कई सीन क्लोजअप से लिए गए हैं. इसलिए उन्हें यह टैटू हटाना पड़ा. जबकि छोटे नवाब का कहना है कि उन्होंने इसे हटवाया नहीं बल्कि मेकअप के जरिए छिपा दिया है. वैसे भी प्यार टैटू से नहीं विश्वास से कायम रहता है.


वैसे सैफ (Saif Ali Khan)  ने इस टैटू को लगवा कर भी कई फिल्मों में काम किया है पर लगता है एजेंट विनोद में उनके किरदार में वह टैटू आड़े आ रहा था.


सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का प्रेम बॉलिवुड में किसी से छुपा नहीं है. बेबो सैफ के बिना कहीं नहीं जातीं तो सैफ ने उनके प्रति अपने प्यार को दर्शाने के लिए उनका नाम ही अपने हाथ पर गुदवा डाला.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh