blogid : 319 postid : 1185

पूनम पांडे - शोहरत के लिए कुछ भी चलेगा (Poonam Pandey)

Posted On: 16 Apr, 2011 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend


पूनम पांडे (Poonam Pandey) की हरकतों से लगता तो ऐसा ही है. क्रिकेट विश्व कप से पहले पूनम पांडे के एक अनोखे ऐलान ने सबके होश उड़ा दिए थे और वह रातों रात सुर्खियों की मल्लिका बन गई थीं. कल तक कोई उन्हें पूछता नहीं था लेकिन आज उनके पास मॉडलिंग के ढ़ेरों ऑफर आने शुरु हो गए हैं.


Poonam Pandey गौरतलब है कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने क्रिकेट विश्व कप से पहले भारत की जीत पर कपड़े निकालने की बात कही थी लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी. पर उनके कपड़े निकालने की बात कहने भर से ही उनकी ब्रांड वैल्यू दिन दुगुनी और रात चौगुनी हो गई.


पेटा और कई फैशन और सामाजिक स्तर की मैगजीन ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) की कपड़े उतारने की जिद को भुनाने के लिए उन्हें करोड़ों के ऑफर देना शुरु कर दिया है. पूनम पांडे की लोकप्रियता का फायदा उन्हें सबसे ज्यादा हुआ जो एक भारतीय मॉडल को न्यूड एड या विज्ञापन में लेना चाहते थे.


और हां, पूनम पांडे (Poonam Pandey) की लोकप्रियता का सबसे बड़ा फायदा यह हुआ कि उन्हें कलर्स पर आने वाले शो खतरों के खिलाड़ी में शामिल भी कर लिया गया है. पर पूनम पांडे ने अपना वायदा तो निभाया ही नहीं. हालांकि वह अब भी अपने कमिटमेंट पर कायम है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के आगे कपड़े उतारना चाहती है.


Poonam Pandeyजल्दी चर्चित होने के लिए इस तरह के शॉर्टकट अपनाना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले याना गुप्ता ने भी सुर्खियों में आने के लिए अपने जिस्म का सहारा लिया था. लेकिन शोहरत और खबरों में आने का यह शॉर्टकट इस समाज के लिए बहुत ही घातक है जिसे यह समाज बिलकुल भी मान्यता नहीं देता. आज चाहे पूनम पांडे (Poonam Pandey) को कितने भी मॉडलिंग के ऑफर मिल रहे हों या खतरों के खिलाड़ी में उनकी एंट्री हो गई हो पर उनके परिवार वालों ने उनसे दूरी बना ली है. शोहरत पाने का यह तरीका शॉर्टकर्ट तो है पर इसके असर ज्यादा देर तक नहीं रहते.

| NEXT



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

mangalaroy के द्वारा
March 12, 2015

नीस SEXY


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran