Menu
blogid : 319 postid : 1230

बिग बी का पंच-Amitabh Bachchan to host KBC 5


अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी के सीजन 5 में नजर आने वाले हैं. एक नई खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन एक बार फिर हॉट सीट पर बैठकर दर्शकों से सवाल-जवाब करते नजर आएंगे. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के पांचवें संस्करण की मेजबानी के लिए तैयार हैं लेकिन इस बार वह छोटे पर्दे पर बदले-बदले से नजर आएंगे.


Amitabh-Bachchan-New-Look-KBC-5केबीसी के प्रसारणकर्ता चैनल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने जनवरी में ही शो के अगले दो संस्करणों की मेजबानी के लिए अमिताभ के साथ अनुबंध किया था. यह शो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता प्राप्त शो ‘हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर’ का भारतीय संस्करण है.


इस बार की खास बात यह होगी कि पिछली बार की तरह इस बार अमिताभ बच्चन अपने काले कोट से अलग बंद गले वाली खास पोशाक में नजर आएंगे. डिजाइनर रोहित बल ने शो के लिए अमिताभ की बंद गले वाली खास पोशाकें तैयार की हैं, जिनमें उनके गले पर लिपटे रंग-बिरंगे रूमाल भी शामिल हैं.


सोनी को उम्मीद है उसकी गिरती टीआरपी को केबीसी का सहारा जरुर मिलेगा. फिलहाल सोनी टीवी पर कोई ऐसा शो नहीं आता जिसकी टीआरपी बाकियों की टक्कर की हो लेकिन केबीसी हमेशा से ही सोनी टीवी के लिए फायदेमंद रहा है.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh