Menu
blogid : 319 postid : 1501

दबंग से ‘बॉडीगार्ड’ बनेंगे सलमान


आजकल बॉलिवुड में सलमान खान के सितारे बुलंदी पर नजर आते हैं. 2010 और 2011 का शुरुआती दौर तो जैसे सलमान के लिए पैसों की बरसात लेकर आया है. फिल्म “वांटेड”, “दबंग”, टीवी शो “बिग बॉस” और फिल्म “रेडी” की सफलता के बाद सलमान की एक और बेहतरीन फिल्म आने को है.


अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के साथ नजर आएंगी करीना कपूर. सलमान इस फिल्म में एक बॉडीगार्ड की भूमिका निभा रहे हैं जो करीना कपूर की रक्षा करता है. इस फिल्म के लिए सलमान की बॉडी भी गजब की है. फिल्म दबंग के बाद इस फिल्म में भी एक्शन और रोमांस का तगड़ा तड़का लगा हुआ है.


फिल्म “बॉडीगार्ड” 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही हिट होती नजर आ रही है. फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ के थियेटर, सैटेलाइट और विदेशों में प्रसारण अधिकार के लिए निर्माताओं को डिस्ट्रिब्यूटर्स ने करीब 115 करोड़ रूपए का ऑफर दिया है. लेकिन अभी किसी को भी हां नहीं कहा गया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को थियेटर और सैटेलाइट अधिकारों से ही बहुत मुनाफा होगा.


फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान और करीना की जोड़ी पर भी दर्शकों की नजर होगी. असल जिंदगी में भी सलमान और करीना की खूब पटती है और फिल्म में भी उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री की झलक दिख गई है. फिल्म के एक्शन दृश्य देखना भारतीय दर्शकों के लिए एक नया अहसास होगा और यही वजह है कि फिल्म के ट्रेलर में भी एक्शन दृश्यों की भरमार है. फिल्म में एक हॉट आइटम नंबर भी है जिसमें हो सकता है कैटरीना के ठुमके देखने को मिलें.


तो क्या आप तैयार हैं “बॉडीगार्ड” की पहली झलक देखने के लिए?


फिल्म “बॉडीगार्ड” का ट्रेलर (BODYGUARD Exclusive Theatrical Trailer)




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh