Menu
blogid : 319 postid : 1779

बिग बॉस 5 : 13 हसीनाएं, दो मस्ताने और एक विलेन

बिग बॉस का पांचवां संस्करण शुरू हो चुका है. पहले से बदला स्वरूप और हसीनाओं की भरमार ने शो को रोमांचक बना डाला है. सोच कर देखिए जब तेरह हसीनाओं के साथ एक विलेन एक ही घर में 90 दिनों तक बंद रहेंगे तो कैसा होगा. 14 प्रतियोगियों के चेहरे से नकाब उतर चुका है और अब वह दिखेंगे बिग बॉस के घर में. 55 कैमरों के बीच बिग बॉस के घर में इनकी हर एक हरकत को हम और आप देख सकेंगे.


इस बार बिग बॉस के घर में कैट फाइट देखने का अलग ही मजा होगा क्यूंकि इस बार एक दो नहीं बल्कि पूरी 13 हसीनाएं हैं और इन सब के बीच होगा एक पुरुष शक्ति कपूर. सोचने में तो शो बहुत ही रोमांचक लग रहा है लेकिन बड़े नामों की गैर-मौजूदगी से शो को जरूर नुकसान हो सकता है.


Big bossखूब जमेगा रंग जब मिल बैठेंगे तीन यार: जी हां, बिग बॉस के मंच पर खूब जमेगा रंग जब बैठेंगे सलमान, संजू और बिग बॉस. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार शो को दो होस्ट मिले हैं. अपने चुटीले अंदाज के साथ बिग बॉस सीजन चार को सफल बनाने वाले सलमान खान का साथ इस बार दे रहे हैं संजय दत्त. सलमान और संजय का तड़का शो को जरूर चार चांद लगाएगा.


तेरह हसीनाएं, एक दीवाना: पिछली बार की अपेक्षा इस शो के स्वरूप में एक बदलाव किया गया है जिसके तहत सात पुरूष और सात महिला प्रतियोगी थे. इस सत्र में केवल एक पुरूष सदस्य शक्ति कपूर हैं. प्रतिभागियों में चा‌र्ल्स शोभराज से शादी करने वाली 22 वर्षीय निहिता, भी शामिल हैं. अभिनेत्री और टीवी स्टार पूजा बेदी, गायिका अभिनेत्री रागेश्वरी लूम्बा, ट्रांसजेंडर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, कुश्ती की खिलाड़ी सोनिका कालीरामन, अभिनेत्री श्रद्धा शर्मा, मॉडल-अभिनेत्री शोनाली नागरानी, अभिनेत्री महक चहल, अफगानी सुंदरी विदा समदजई, टीवी कलाकार जूही परमार, नर्तकी गुलाबी सपेरा, मॉडल वी जे पूजा मिश्रा और समाचार वाचिका मंदीप बेल्वी अन्य प्रतिभागियों में हैं जो बिग बॉस के घर में नजर आएंगी.


Shakti kapoorतो आइए जानते हैं बिग बॉस के 14 प्रतियोगियों के बारे में

शक्ति कपूर: बॉलिवुड में शक्ति कपूर किसी पहचान के मोहताज नहीं. पर्दे पर कई बार महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले बैडबॉय शक्ति कपूर बिग बॉस सीजन 5 के अकेले पुरुष प्रतियोगी हैं.


लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी: यूं तो शो में बारह ही असल मायनों की हसीनाएं हैं पर बिग बॉस के घर में बॉबी डार्लिंग, डिजाइनर रोहित वर्मा और बेगम नवाजिश अली के बाद लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी सेक्सुअली ट्रांसजेडर व्यक्तित्व के हैं. किन्नर समुदाय में अपने कार्यों से वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. लक्ष्मी इससे पहले ‘सच का सामना’ और ‘राज पिछले जन्म का’ में दिख चुकी हैं.


nihita bishwasनिहिता बिश्वास: शो में कुछ और नाम भी विवादित हैं जैसे बिकनी किलर के नाम से मशहूर चा‌र्ल्स शोभराज से जेल में शादी करने वाली 22 वर्षीय निहिता विश्वास.


विदा समदजई: पूर्व मिस अफगानिस्तान रह चुकी विदा समदजई भी अपने हसीन जलवों से बिग बॉस के घर को गुलजार करेंगी.


सोनिका कालीरामन: भारतीय कुश्ती की खिलाड़ी सोनिका कालीरामन भी शो में हैं. हालांकि इस वक्त वह प्रेगनेंट हैं लेकिन फिर भी उन्होंने शो का हिस्सा बनना मंजूर किया.


श्रद्धा शर्मा: हो सकता है आपने मॉडल और एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा का नाम ज्यादा ना सुना हो पर कुछ समय पहले इनके और राजा चौधरी के अफेयर बहुत सुर्खियों में आए थे.


Rajeshwari Loombaरागेश्वरी: छह साल बाद अपने एलबम के साथ वापसी करने वाली पॉप गायिका रागेश्वरी भी बिग बॉस के घर में दिखेंगी


पूजा मिश्रा: पूजा मिश्रा बिंदास चैनल के ‘द बिग स्विच’ शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

पूजा बेदी: फिल्म “जो जीता वही सिकंदर” में आमिर खान के साथ काम करने वाली पूजा बेदी भी उन चन्द नामों में से हैं जो बेहद मशहूर और जानी पहचानी हैं.



mandeepमनदीप बेल्वी: मनदीप बेल्वी टीवी टुडे के चैनल हेडलाइन टुडे में एंकर हैं.


जूही परमार: जूही परमार धारावाहिक ‘कुमकुम’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं.


गुलाबी सपेरा: कालबेलिया डांस के लिए मशहूर राजस्थानी नर्तकी गुलाबी सपेरा भी इस बार बिग बॉस के घर में दिखेंगी.



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh