Menu
blogid : 319 postid : 1802

कुछ टूटी हुई जोड़ियां दिखेंगी पर्दे पर

बॉलिवुड में उन फिल्मों की बहुत मांग होती है जिसमें टूटे हुए प्रेमी हों. असल जिंदगी में अलग हो चुके प्रेमी जोड़ों को पर्दे पर रोमांस करते देखना दर्शकों को पिछले काफी लंबे अर्से से पसंद है. चाहे आप अमिताभ और रेखा द्वारा की गई फिल्म “कभी-कभी” को देख लीजिए या फिर अक्षय और रवीना द्वारा की गई फिल्म मोहरा दोनों ही फिल्मों ने पर्दे पर कामयाबी की अलग दास्तां लिखी.


दरअसल भारतीय समाज बहुत ही संवेदनशील है. यह दो प्रेमियों का असल जिंदगी में अलग होना बर्दाश्त नहीं करता और पर्दे पर दोनों को एक देख उसे खुशी मिलती है. बस यही वजह है कि आज के फिल्मकारों ने भी इस ट्रेंड को समझा और आने वाले समय में ऐसी फिल्में बनाने की सोची जिसमें जोड़ी होगी दो बिछुड़े हुए जोड़ों की.


सलमान और कैटरीना, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर तथा शाहिद-करीना जल्द ही अलग-अलग फिल्मों में अपने ऑन स्क्रीन प्यार को जाहिर करेंगे. आइए एक नजर डालते हैं इन फिल्मों और सितारों के ऊपर:


katrina kaifसलमान और कैटरीना कैफ: सलमान आज बॉलिवुड के दबंग हैं. छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा सब पर उनका जादू सातवें आसमान पर है. दबंग, रेडी और बॉडीगार्ड की सफलता ने सलमान खान को एक अलग शक्ति दी है जिसकी बदौलत वह दुबारा अपने कॅरियर को सातवें आसमान पर ले जाने में लगे हैं लेकिन इस भागदौड़ में उनके हाथ से कुछ समय पहले कैटरीना का साथ छूट गया था. कैटरीना और सलमान का ब्रेकअप तो हो चुका है पर सलमान के दिल में शायद कैटरीना आज भी हैं तभी तो पहले तीसमार खां में सलमान ने एक छोटा सा रोल अदा किया फिर अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में कैटरीना को एक आइटम नंबर के लिए रेडी कर लिया.


अब खबर यह है कि दोनों फिल्म एक था टाइगर में नजर आने वाले हैं. हालांकि यह समझ पाना मुश्किल है कि सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप हुआ या नहीं पर हां पर्दे पर दोनों को रोमांस करते देखना दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला है.


deepikaरणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण: दोनों ने जिस तरह सार्वजनिक मंचों पर एक-दूसरे से अलग होने की बात कही थी उससे तो लगता था शायद दोनों कभी साथ फिल्म ना करें. लेकिन फिल्म मार्केट को समझते हुए दोनों ने समझदारी से काम लिया और अयान मुखर्जी की फिल्म “यह जवानी है दीवानी” में साथ काम करने का फैसला किया है.


गौरतलब है कि कभी दीपिका और रणबीर एक-दूसरे की बांहों में खोए रहते थे लेकिन जबसे दीपिका ने रणबीर को छोड़ सिद्धार्थ माल्या का हाथ पकड़ा है तब से रणबीर भी कटी पतंग हो गए हैं. अब दोनों की प्रेम कहानी पर्दे पर क्या गुल खिलाती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा.


shahidशाहिद और करीना: करीना कपूर ने फिल्म ओंकारा के सेट पर सैफ अली खान से नजरें क्या चार की वह तो अपने पुराने प्रेमी शाहिद कपूर को भूल ही गईं. लोग शायद अभी तक भूले नहीं होगें कि किस तरह कभी करीना कपूर और शाहिद कपूर अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इजहार करते थे. लेकिन वक्त के साथ बेबो ने अपना फैसला बदल लिया है. वक्त के साथ शाहिद ने भी अपने प्यार की नैया में कभी प्रियंका कभी विद्या बालन को सैर कराई.


असल जिंदगी में अलग हो चुकी यह जोड़ी अब जल्द ही पर्दे पर “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” की सीक्वल में नजर आ सकती है.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh