Menu
blogid : 319 postid : 1812

यह अनुष्का और शाहिद को क्या हो गया

बॉलिवुड में प्यार और ब्रेकअप का साथ चोली दामन का होता है. आजकल तो यह और भी तेज हो गया है. एक से ब्रेक अप हुआ नहीं कि दूसरे के साथ लोग प्यार की सवारी करनी शुरू कर देते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर के प्यार की लिस्ट लंबी हो रही है. पहले बिपाशा बसु और अब अनुष्का शर्मा. शाहिद के प्यार की नैया में नई-नई अभिनेत्रियां चक्कर लगा रही हैं लेकिन शाहिद हैं कि किसी एक स्टेशन पर रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. ताजा किस्सा है शाहिद और अनुष्का शर्मा का.


Sahid Kapoor and Anushka Sharmaबॉलीवुड में इन दिनों शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा के रोमांस के चर्चे जोरों पर हैं. दोनों को एक-दूसरे की बांहों में बांहे डाले और चुंबन लेते देखा गया है. यह नजारा देखने को मिला इमरान खान की पार्टी में.


दरअसल, इमरान ने पिछले दिनों अपनी फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन की सफलता की पार्टी दी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों के साथ ये दोनों भी मौजूद थे. बिपाशा से अलगाव के बाद शाहिद अकेले हैं. उधर, अनुष्का और रणवीर सिंह का भी ब्रेकअप हो चुका है. दोनों को साथी की जरूरत है. वैसे शाहिद को तो अब तक ब्रेक अप की आदत हो चुकी होगी क्यूंकि उन्हें छोड़ने वालियों में प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन और करीना कपूर जैसी लड़कियां जो हैं.


जानकारों के मुताबिक दोनों ने पहले कमरे में कुछ अंतरंग पल बिताए फिर बालकनी में आकर एक-दूसरे को हॉट लिप लॉक किस किया. दोनों यशराज बैनर तले बैंड बाजा बारात फेम मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में भी साथ काम कर रहे हैं. कहीं यह फिल्म के प्रचार का नया हथकंडा तो नहीं? क्यूंकि इससे पहले भी शाहिद अक्सर अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए अफेयर का सहारा लेते रहे हैं.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh