Menu
blogid : 319 postid : 1839

अश्लीलता का गढ़ बनता बिग बॉस का घर

बिग बॉस भारतीय टेलीविजन में अब अश्लीलता का गढ़ बनता जा रहा है. देश के नामी चैनल पर रात के समय आने वाले इस शो में नैतिकता का स्तर किस कदर गिर चुका है इसकी निशानी इसके पिछले संस्करणों में तो मिल गई थी पर बिग बॉस सीजन 5 भी कम अश्लील नही है. बिग बॉस की अश्लीलता को देखते हुए कोर्ट ने इसके प्रसारण को रात के नौ बजे से हटा तो दिया पर चैनल ने अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए उससे भी बढ़कर कई कदम उठाए हैं.


इस बार बिग बॉस सीजन 5 में 12 लड़कियों को रखने का कॉंसेप्ट भी टीआरपी बढ़ाना था और इसी टीआरपी की वजह से शो में शक्ति कपूर जैसे सितारे को रखा गया था जो पर्दे पर और असल जिंदगी में कई बार लड़कियों से छेड़छाड़ कर चुके हैं. आधुनिकता के नाम पर ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को लुभावने जाल में फंसाने के लिये बिग बॉस जैसे कार्यक्रम “अश्‍लीलता” का सहारा लेते हैं.


Veena बिग बॉस सीजन 4 रहा सबसे अश्लील

बिग बॉस सीजन चार में अगर एक तरफ सलमान खान का जादू रहा तो दूसरी तरफ वीना मलिक और अस्मित पटेल का अश्लील ड्रामा. कैमरे के सामने कैमरा के ना होने का भ्रम पाले इन सितारों ने कई अंतरग क्षण बिताए जिसमें से कुछ को हल्की कांट छांट कर परोस दिया गया बाकी को सेंसर कर इंटरनेट के लिए छोड़ दिया. शायद शो की टीआरपी कम पड़ रही थी और वीना मलिक उस हद तक अश्लील नहीं हो पा रही थीं इसलिए शो में पामेला एंडरसन को बुलाया गया. पूरे सीजन में वीना मलिक और अस्मित पटेल की बचकानी अश्लील हरकतें ही लाइम लाइट में रहीं.


Big Boss Season 5बिग बॉस सीजन 5 भी कम नहीं

बिग बॉस सीजन 5 में पहले एक मर्द और 12 महिलाओं का कॉंस्पेट ही इसीलिए रखा गया था ताकि शो की टीआरपी बढ़े. लेकिन शक्ति कपूर पर्दे पर वह नहीं कर पा रहे थे जिसके लिए उन्हें घर में भेजा गया था इसलिए दो अन्य प्रतिभागियों को शो के अंदर लाया गया. अमर उपाध्याय और सिद्धार्थ भारद्वाज ने शो में आते ही हसीनाओं पर जिस तरह से डोरे डाले हैं उससे साफ है कि आने वाले दिनों में आपको सीजन 5 के वीना मलिक और अस्मित पटेल जल्द ही मिलने वाले हैं.


लेकिन हां, सीजन 5 में श्रद्धा शर्मा के गाउन ने काफी धमाल मचाया. शो के एक एपिसोड में श्रद्धा शर्मा की ड्रेस खिसक गई हालांकि यह एक वार्डरोब मालफंक्शन का नतीजा था पर इसके पीछे मानसिकता क्या थी यह तो नहीं पता. शो के इस भाग को टेलीकास्ट नहीं किया गया.


देखते रहिए आने वाले दिनों में बिग बॉस और कैसे-कैसे रंग दिखाते हैं.

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh