Menu
blogid : 319 postid : 2015

लंका और लेडीज वर्सेज रिकी बहल का पूर्वालोकन

लंका

लंका के निर्देशक मकबूल हैं. मकबूल की यह कहानी आज के समाज के गहरे साइड को दर्शाती है. लंका कहानी आज के रावण और विभीषण की है. फिल्म में सारे किरदारों को आज के युग के अनुरूप फिल्माया गया है, बस सीता कुछ बदली नजर आएगी. यह अपनी लड़ाई लड़ने की हिम्मत रखती है. फिल्म में मनोज रावण जैसी भूमिका में हैं, जिनके किरदार का नाम जसवंत सिसोदिया है. उन्हें डॉक्टर (टिया) से इश्क होता है. फिल्म इमोशनल ड्रामा है जो आसपास के लोगों को देखकर बनी है.


Lankaफिल्म में मनोज वाजपेयी एक बार फिर निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. मनोज वाजपेयी ने हाल ही में राजनीति और आरक्षण जैसी फिल्मों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया है. वहीं अभिनेत्री टिया इससे पहले फिल्म हॉंटेड में नजर आ चुकी हैं.


यह फिल्म एक अलग क्लास के लोगों के लिए है जो मेन स्ट्रीम सिनेमा के साथ डार्क यानि समाज पर आधारित फिल्में देखने के शौकीन हैं. हाल ही में साहब, बीवी और गैंगस्टर, नॉट ए लव स्टोरी जैसी फिल्मों ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा है. इसे देखते हुए कह सकते हैं कि यह फिल्म भी औसत प्रदर्शन जरूर करेगी.


Ladies vs ricky bahelलेडीज वर्सेज रिकी बहल की कहानी

यशराज बैनर तली बनी यह फिल्म बहुत दिनों से चर्चा में है. अपनी पहली ही फिल्म से हॉट एक्टर की लिस्ट में शामिल होने वाले रनवीर सिंह की यह दूसरी फिल्म है और फिल्म में उनकी जोड़ीदार होंगी अनुष्का शर्मा. कहानी तीन अलग-अलग शहर में रहने वाली महिलाओं और रिकी बहल (रणवीर सिंह) की है. इन महिलाओं को इनके पुरुष मित्र ठग लेते हैं. खूब सारा रुपया-पैसा लेकर चल बनते हैं. दरअसल ये तीन पुरुष नहीं बल्कि एक ही है और वह है रिकी बहल. अपने प्यार के जाल में फंसा कर रिकी बहल सभी लड़कियों को लूटता है. लेकिन रिकी बहल को सबक सिखाने के लिए यह तीनों महिलाएं सहायता लेती हैं ईशिका देसाई (अनुष्का शर्मा) की. ईशिका एक बेहद स्मार्ट और चालाक लड़की है. आगे की कहानी यही है कि क्या लड़कियां रिकी बहल से अपना बदला ले पाती हैं या नहीं.


फिल्म यशराज जैसे बड़े बैनर के तले बनी है सो फिल्म में रोमांस और मनोरंजन होना तो लाजिमी है ही. साथ ही फिल्म की मार्केटिंग पर भी काफी खर्चा हुआ है. रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की हिट जोड़ी के साथ यह फिल्म आज यानि 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में धूम मचाएगी.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh