Menu
blogid : 319 postid : 2039

किंग खान की अदाकारी का नया नमूना

एक असली अभिनेता वही होता है जो हर किरदार को पर्दे पर जीवंत कर दे. आज हिन्दी सिनेमा में ऐसे कई सितारे हैं जो विलेन और अभिनेता दोनों ही किरदारों को पर्दे पर बखूबी निभाते हैं. ऐसे ही एक अभिनेता हैं बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख. हाल ही में उनकी फिल्म “रा वन” रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने एक सुपर हीरो का रोल निभाया था. और अब दिसंबर में शाहरुख हीरो की जगह विलेन के रोल में पर्दे पर सामने आने वाले हैं. वैसे यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान फिल्म में विलेन का रोल कर रहे हैं. इससे पहले भी वह कई बार फिल्मी पर्दे पर निगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं.


Don 2बॉलीवुड के किंग खान ने अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर से नकारात्मक किरदारों को जीने का अपना सफर शुरू किया था. यश चोपड़ा की 1993 में आई फिल्म डर में वह आशिक बने जो अपने प्यार और पहले से विवाहित जूही चावला को पाने के लिए जुनूनी हो जाता है.


ऐसा ही किरदार उन्होंने अंजाम में निभाया जिसमें उनकी नायिका माधुरी दीक्षित बनी थीं. बाजीगर और डर उनके कॅरियर को बुलंदियों पर ले गईं और खान को बॉलीवुड के स्थापित अदाकारों में शुमार किया जाने लगा.


Shahrukh Khan in DON 2

अब शाहरुख खान फरहान अख्तर की फिल्म डान 2 से खलनायकी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाले हैं. इससे पहले शाहरुख ने डॉन में दो किरदार निभाए थे जिसमें से एक अच्छा और दूसरा बुरे व्यक्ति का था. डॉन 2 पिछले काफी समय से चर्चा में है जिसकी वजह है इसकी बेहतरीन लोकेंशन पर शूटिंग और फिल्म में शाहरुख खान का लुक.


फरहान अख्तर की इस फिल्म में स्टंट की धूम है. फिल्म के कई दृश्य आपको रोमांचित कर देंगे. हालांकि फिल्म का संगीत इसका सबसे कमजोर पक्ष है. क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली यह फिल्म साल की हिट फिल्मों में शुमार हो सकती है.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh