Menu
blogid : 319 postid : 2109

क्या बॉलिवुड को चाहिए सन्नी लियोन ?

सफलता इंसान को बदल कर रख देती है. रंग-रूप, चाल-चलन सब एक  सफलता की चमक में कब बदल जाते हैं पता ही नहीं चलता. कल तक जो हसीना पोर्न फिल्मों की एक बड़ी हस्ती होती थी वही आज हिन्दी सिनेमा में अपना लक आजमाने में भरोसा कर रही है. यह हसीना कोई और नहीं सन्नी लियोन हैं.


बिग बॉस सीजन 5 में उन्हें एंट्री मिली तो कई लोगों ने शंका जाहिर की कि शायद यह कोई खास कमाल ना दिखा पाएं लेकिन भारत जैसे सांस्कृतिक देश में भी एक पोर्न स्टार ने इतनी शोहरत कमा ली यह देख अचरज होता है. सनी ना सिर्फ बिग बॉस में हिट हुईं बल्कि बिग बॉस में उनके प्रदर्शन को देखते हुए बॉलिवुड ने भी अपनी फिल्मों में उन्हें फिट कर लिया.


Sunny Leone in jism 2क्यूं जरूरत है सन्नी लियोन की?

महेश भट्ट ने अपनी फिल्म “जिस्म 2” के लिए उन्हें साइन किया तो वहीं दूसरी ओर खबर है कि अन्य फिल्मकार भी उन्हें अपनी फिल्म में लेने को तैयार हैं. दरअसल इसकी एक मुख्य वजह यह भी है कि अब भारतीय निर्माता-निर्देशक भी बोल्ड फिल्में बनाना चाहते हैं जिसमें सेक्स का जबरदस्त मसाला हो पर भारतीय अभिनेत्रियां पर्दे पर न्यूड या सेमी न्यूड सीन देने से थोड़ा हिचकती हैं ऐसे में सन्नी लियोन ऐसी उम्मीदवार हैं जो पर्दे पर किसी भी हद तक सेक्स सीन दे सकती हैं. एक पोर्न स्टार से सॉफ्ट पोर्न दृश्य लेना कोई बड़ी बात नहीं है. इस बात को महेश भट्ट ने भी माना है.


यूं तो सन्नी लियोन को पहले भी फिल्मकार अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे पर उनकी फीस की वजह से कोई उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की हिम्मत नहीं करता था.


Sunny leoneकहानी जिस्म 2 की

माना जा रहा है कि सन्नी लियोन इस फिल्म में एक पोर्न स्टार का ही किरदार निभाएंगी जिसे जबरन इस दलदल में फेंका गया है. कहानी पूरी तरह फिल्मी होगी जैसे कि एक लड़की को पहले कुछ लोग रेप करते हैं फिर उसको पोर्न फिल्मों के बिजनेस में फेंक देते हैं. उसके बाद एंट्री होती है हीरो की. हीरो-हीरोइन को कैसे बचाता है शायद यही फिल्म की कहानी हो.


फिल्म का निर्देशन पूजा भट्ट कर रही हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम भी होंगे.


हालांकि फिल्म के पोस्टर में तो सन्नी लियोन को देखा गया है पर क्या सन्नी लियोन अपनी पोर्न इंडस्ट्री के मोह को छोड़ पाएंगी?


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh