Menu
blogid : 319 postid : 2157

थप्पड़ कांड : किंग खान को क्यूं आता है गुस्सा ?

Shahrukh Khan assaults film-maker Shirish Kunder

बॉलिवुड में किंग खान का नाम अब या तो उनकी किसी बेहतरीन फिल्म के लिए सामने आता है या फिर किसी विवाद के लिए. आजकल पार्टियों में शाहरुख खान या तो सबका मनोरंजन करने जाते हैं या फिर किसी से लड़ाई करने. दो साल पहले कैटरीना कैफ की पार्टी में शाहरुख ने सलमान से पंगा लिया और उसके बाद से दोनों किसी भी पार्टी में एक साथ पहुंचने से कतराते हैं. और अब ताजा मामला है शिरीष कुंदर के साथ शाहरुख खान के झगड़े का. इस बार भी झगड़े में शाहरुख खान का पारा चढ़ा हुआ था.


Shahrukh and Shirish Kunder scuffleदरअसल सारा माजरा हुआ संजय दत्त की अग्निपथ की सफलता की खुशी में ऑरस रेस्तरां में सक्सेस पार्टी से. इस पार्टी में बॉलिवुड की मशहूर हस्तियों के साथ सुपर स्टार शाहरुख खान भी मौजूद थे साथ ही मौजूद थे पार्टी में शिरीष कुंदर जो कभी शाहरुख की सबसे करीबी माने जाने वाली फराह खान के पति हैं.


हालांकि सभी जानते हैं सलमान खान के नजदीकी शिरीष कुंदर और शाहरुख की अनबन पुरानी है. कुछ दिन पहले रा वन की नाकामी पर कुंदर ने यह ट्वीट कर शाहरुख को भड़का दिया था कि मैंने अभी सुना कि 150 करोड़ का बम फुस्स हो गया. और इसी बात को लेकर शिरीष ने दो चार कमेंट मारे और किंग खान को आ गया गुस्सा. इसके बाद जो हुआ वह फसाना बन गया. शाहरुख खान ने गुस्से में कुंदर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. शाहरुख इसके बाद कुंदर से अलग हो गए.


Sanjay Duttनिर्देशक कुंदर के चेहरे पर सूजन आ गई और वह जल्द ही पार्टी से रुखसत हो गए. इसके साथ ही पार्टी भी खत्म हो गई और संजय दत्त एवं शाहरुख भी नाइट क्लब के मालिक के साथ बाहर निकल गए.


अब यहां यह देखने वाली बात है कि शिरीष किंग खान की कभी बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाली फराह खान के पति हैं हालांकि वह सलमान खान के भी करीबी दोस्त माने जाते हैं. फराह खान और शाहरुख खान के बीच दूरी भी शिरीष कुंदर की वजह से ही बढ़ी है. तभी तो कभी दिन-रात शाहरुख का गुणगान करने वाली फराह आज उनकी तरफ देखती भी नहीं. दोनों के बीच तनाव की एक वजह फराह खान के ओम शांति ओम पार्ट 2 में सलमान को लेने का बयान भी है.


लेकिन अच्छे और पुराने दोस्तों की तरह दोनों ने आखिरकार सुलह कर भी ली. संजय दत्त की पार्टी में हुई मारपीट की घटना के एक दिन बाद कोरियोग्राफर फिल्म निर्देशक फराह खान और उनके पति शिरीष कुंदर शाहरुख खान के घर पहुंचे और विवाद को सुलझाने का दावा किया. माना जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह की पहल फराह खान के भाई साजिद खान ने की. वही फराह को लेकर शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर गए.

Why Shahrukh slapped Shirish Kunder

जब से रा वन फ्लॉप हुई है तब से बॉलिवुड की गलियों में शाहरुख को लेकर तरह-तरह के जोक्स निकल पड़े हैं. इस एक फिल्म ने शाहरुख के आलोचकों को उन पर हावी होने का मौका दे दिया है. अब देखना यह है कि इसके बाद शाहरुख खान किससे पंगा लेते हैं?


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh