Menu
blogid : 319 postid : 2235

एजेंट विनोद : एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म

Hindi movie: Agent Vinod

बॉलिवुड में इन दिनों एक्शन फिल्में बनाने का दौर चल रहा है. रेडी, दबंग, बॉडीगार्ड और अन्य एक्शन फिल्मों की सफलता ने सैफ अली खान को भी एक्शन की तरफ मोड़ने का काम किया. इस महीने उनकी एक्शन फिल्म “एजेंट विनोद” रिलीज होने वाली है.


agent vinodफिल्म में सैफ अली खान एक सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं. सैफ न सिर्फ इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं बल्कि उन्होंने इलुमिनेटी फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण भी किया है. फिल्म का नाम 1977 में प्रदर्शित एजेंट विनोद से प्रेरित है, जिसमें महेंद्र संधू ने मुख्य भूमिका निभाई थी.


फिल्म देखकर आपको जरूर जेम्स बॉंड की फिल्मों की याद आएगी. एक्शन, थ्रिलर, रोमांस और बेहतरीन गानों से भरी यह फिल्म आम जनता को ध्यान में रखकर बनाई गई है. फिल्म सैफ अली खान की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म मानी जा रही है. उम्मीद है कि फिल्म काफी सफल रहेगी. फिल्म में करीना कपूर का एक आइटम नंबर भी है. फिल्म में सैफ और करीना की जोड़ी दर्शकों को जरूर अपनी ओर खींचेगी.


Agnet Vinodएजेंट विनोद की कहानी

हालांकि फिल्म की कहानी बहुत ही सिंपल सी है. उज्बेकिस्तान में एक्स केजीबी ऑफिसर को टॉर्चर करने के बाद मौत के घाट उतार दिया जाता है. केपटाउन में इस ऑफिसर की मौत के बारे में बिज़नेस टॉयकून्स बात कर रहे हैं. उनका मानना है कि केजीबी ऑफिसर के पास न्यूक्लियर बम के सारे राज थे.


मास्को में एक इंडियन सीक्रेट एजेंट का राज खुल जाता है और उसे गोली मार दी जाती है क्योंकि वह कोड मैसेज भारत भेज रहा था. भारत में रॉ के हेड के हाथ अधूरा मैसेज लगता है जिसमें 242 नंबर रहता है. एजेंट विनोद की एंट्री होती है. विनोद (सैफ अली खान) के काम करने का अंदाज अलग है. हंसी और मजाक के बीच एजेंट विनोद अपने काम को अंजाम देता है.


फिल्म उन दर्शकों को जरूर भाएगी जिन्होंने दबंग को सुपरहिट घोषित किया था. सैफ अली खान ने इस फिल्म में चुलबुल पांडे से मिलते-जुलते किरदार को निभाया है. फर्क यह है कि चुलबुल पांडे पुलिस की वर्दी में था और एजेंट विनोद एक एजेंट है. अब तो यह 23 मार्च को ही साबित होगा कि यह एजेंट केस सुलझा पाता है या नहीं?

Video: Agent Vinod Trailer



Read Hindi News

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh