Menu
blogid : 319 postid : 2255

हुस्न की मल्लिकाओं का नया अवतार

Entertainment Blog

कल तक जो हसीनाएं अपने हुस्न से लोगों के दिलों पर राज करती थीं आज वह एक नए अवतार में हैं. यह नया अवतार इन हसीनाओं के हुस्न को कम नहीं बल्कि और भी निखार रहा है. यूं तो इन हसीनाओं ने अभिनय करते समय कई बार मां का रोल निभाया है लेकिन असल जिंदगी में ममता का मतलब अब इन्हें साफ-साफ पता चलेगा. ऐश्वर्या राय से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सभी इस समय ममता के प्यार भरे एहसास को अनुभव कर रही हैं.


इस समय जहां ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी छोटी सी बेटी के साथ ममत्व के अहसास को महसूस कर रही हैं तो वहीं शिल्पा शेट्टी के आंगन में भी कुछ दिनों बाद ही किलकरियां गूंजेगी.


दबंग खान की दबंग कहानी


आइए एक नजर डालें बॉलिवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मांओं पर :


Inext_t_ebolly_30aug27सेलिना जेटली: साल 2001 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में पहला स्थान पाकर सुर्खियों में आने वाली सेलिना जेटली का फिल्मी कॅरियर कुछ खास नहीं रहा. सेलिना जेटिली ने 2003 में जांनशीन से फिल्मों में शुरुआत की थी. इसके बाद वो नो एंट्री, जिंदा, गोलमाल रिटर्न, थैंक यू और विल यू मैरी मी है.


इसी साल मार्च के महीने में सेलिना जेटली जुड़वां बच्चो की मां बनी हैं. सेलिना ने साल 2011 में आस्ट्रिया में पीटर हॉग से शादी की थी.


Lara Dutta Profile in hindiलारा दत्ता: 2000 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज हासिल कर देश का नाम विश्व भर में रोशन करने वाली लारा दत्ता ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत फिल्म “अंदाज” से की थी.


उन्होंने साल 2011 में टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी की. यूं तो फिल्मी पर्दे पर फिल्म “पार्टनर” में लारा मां का किरदार निभा चुकी हैं लेकिन असली मां के रोल के लिए इसी साल जनवरी के महीने में लारा के घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया.


ऐश्वर्या राय बच्चन: ऐश्वर्या राय ने 1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में सुष्मिता सेन के बाद दूसरा स्थान जीता. और उसी साल उन्होंने मिस वर्ल्ड का भी खिताब जीता. मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या आज बॉलिवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. बच्चन परिवार की बहू होने के साथ अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में एक अलग पहचान बना चुकी ऐश आज न सिर्फ कई बड़ी कंपनियों की ब्रांड अम्बेसडर हैं बल्कि उभरते हुए भारत में नारी सशक्तिकरण की पहचान भी हैं.


अपने बेहतरीन फिल्मी कॅरियर के बाद भी उन्होंने 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे से शादी की. साल 2011 में वह भी मां बनीं. उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया.

Read More Bollywood Gossips: बॉलिवुड की अनकही प्रेम कहानियां

महेश संग लारा (Love Story Of Mahesh Bhupati and Lara Dutta)

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh