Menu
blogid : 319 postid : 2322

गांव वालों की बिजली छीनकर रिक्शाचालक की शादी में जाएंगे मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट

बॉलिवुड और दर्शकों का संबंध बहुत अजीब है. बॉलिवुड जहां सफलता को सर झुका कर सलाम करता है वहीं दर्शकों को केवल वही कलाकार अपनी ओर आकर्षित करते हैं जो अपने अजीबोगरीब कारनामों या पब्लिसिटी स्टंट के बल पर सुर्खियों में छाये रहते हैं. फिर चाहे वह कोई बड़ा स्टार ही क्यों ना हो अगर वह बहुत दिनों से उनकी नजरों से दूर रहता है तो दर्शक भी उन्हें भाव देने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते. दर्शकों की यह मानसिकता फिल्मी कलाकार बखूबी समझते हैं और फिल्म के प्रमोशन के बहाने या फिर सोशल वर्क के चक्कर में वे कुछ ना कुछ ऐसा जरूर करते हैं जो उन्हें दर्शकों की नजरों के सामने रखता है. अब आमिर खान को ही ले लीजिए. मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो अगर प्रमोशन करने पर आएं तो रीयल लाइफ और रील लाइफ में कोई अंतर नहीं छोड़ते.


amirकुछ वर्ष पहले इनकी एक फिल्म आई थी 3 इडियट्स. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तो उन्होंने बहुत अजीबोगरीब हथकंडे अपनाए थे. वेष बदलकर भारत के छोटे-छोटे शहरों के चक्कर लगाए और स्थानीय लोगों को उन्हें पहचानने की चुनौती दे दी. लेकिन फिर भी वह एक सामान्य से रिक्शाचालक से भी अपनी पहचान छिपा नहीं पाए. आखिरकार उन्होंने आमिर खान को पहचान ही लिया.


बॉलिवुड के कुछ फेमस लव कनेक्शन


आमिर खान बनारस में रामलखन नाम के इस रिक्शाचालक से मिले थे और अब खबर यह आ रही है कि गत 14 अप्रैल को रामलखन मुंबई आकर आमिर खान को अपने बेटे की शादी का न्यौता दे गए हैं. आमिर ने भी यह तय कर लिया है कि वह इस शादी में जाएंगे. उन्होंने अपनी शूटिंग तक कैंसल कर दी है. अपने चार्टर्ड प्लेन से वह बनारस पहुंचेंगे और और रात को विवाह समारोह में शरीक होंगे. होना भी चाहिए आखिर कुछ ही दिनों में सत्यमेव जयते नाम का उनका पहला टेलीविजन प्रोग्राम जो प्रसारित होने वाला है. दरियादिली और प्रमोशन अगर साथ-साथ हो जाए तो बात ही क्या है. वैसे भी अभी तक कोई फिल्म अभिनेता बिना पैसे लिए किसी आम आदमी के पारिवारिक समारोह में शामिल नहीं हुआ है. आमिर खान इसमें भी बाजी मारने की तैयारी कर रहे हैं.



amrir 2वैसे आमिर खान से जुड़ी एक और खबर आजकल सुर्खियां बटोर रही है और वो यह है कि समाजसेवा पर उतारू हमारे मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट की वजह से रील दुनियां के पीपली गांव, जो असल में मध्य प्रदेश का एक छोटा सा गांव बड़वई था, के लोग आमिर खान की वजह से बिना बिजली के रहने को मजबूर हैं. उल्लेखनीय है पीपली लाइव की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने फिल्म के निर्माण में बिजली का तो जी भर कर उपयोग किया था लेकिन बिजली का बिल भरना शायद वह भूल गए. उन पर लगभग साढ़े तीन लाख का बिजली का बिल बकाया है जिसके चलते कुछ दिन पहले गांव में होने वाली बिजली की सप्लाई बंद कर दी गई है.


बॉलिवुड के सदाबहार छ: किरदार


Read Hindi News


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh