blogid : 319 postid : 2441

बैडबॉय बनते किंग खान

Posted On: 24 May, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Shahrukh Khan become “BAD BOY”

फिल्मी पर्दे पर बेशक आप “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के रोमांटिक और चॉकलेटी शाहरुख खान को पसंद करते हों लेकिन सच तो यह है कि हाल के सालों में जरूरत से ज्यादा एक्शन फिल्में करने की वजह से शायद उनका स्वभाव भी एंग्री यंग मैन का हो गया है. पहले शिरीष कुंदर की पिटाई की फिर अमेरिका के हवाई अड्डे पर डांट खाई और अब किंग खान पर एमसीए (मुंबई क्रिकेट एसोशियसन) के अधिकारियों के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप है. ना जानें इन दिनों शाहरूख का शनि भारी है या फिर उन पर अपनी सफलता और बॉलिवुड का “किंग खान” होने का नशा सवार है जो वह हर किसी को लडने-मारने को तैयार दिखते हैं.


हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब शाहरुख खान पर इस तरह के अभद्र व्यवहार के आरोप लगे हों. बॉलिवुड में यह बात सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपने फैंस और मीडिया से बात करते हुए अकसर पर्सनल सवालों पर ओवर रिएक्ट कर जाते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं पब्लिक में गाली देने से भी बाज नहीं आते. टी वी शोज के दौरान भी उनकी बातें दर्शकों को कई बार इसलिए पसंद नहीं आती क्यूंकि वह उन्हें “छिछोराबाजी” टाइप लगती हैं.


खैर आइए एक नजर डालें उन मामलों पर जिसने बॉलिवुड के रोमांटिक लवर बॉय को बना दिया है बैडबॉय:


Shahrukh Khan fightsआईपीएल मैच के दौरान अधिकारियों से मारपीट

16 मई, 2012 को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के बाद शाहरुख मैदान के अंदर जाना चाहते थे लेकिन वहां खड़े पुलिसवालों ने शाहरुख खान को रोका. अब भला किंग खान को कोई पुलिसवाला रोके तो उन्हें कैसे बर्दाश्त होगा. उन्होंने पहले पुलिसवालों को सुनाई फिर एमसीए के अधिकारियों के साथ मारपीट और गाली गलौज तक पर उतारू हो गए.


स्टेडियम में सिगरेट पीते देखे गए

आईपीएल-5 में भी जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में शाहरुख स्टेडियम में सिगरेट पीकर कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा चुके हैं. इसके खिलाफ बाकायदा 8 अप्रैल को एक याचिका में शाहरुख के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में कोर्ट ने शाहरुख को खुद 26 मई को अदालत में पेश होना है. 2009 में दक्षिण अफ्रीका में हुए आईपीएल-2 में मैच के दौरान भी वह ऐसी ही हरकत करते हुए देखे गए थे. लेकिन अब भला जब विजय माल्या जैसे लोग मैदान पर बैठकर बीयर पी सकते हैं तो हमारे किंग खान मात्र एक सिगरेट नहीं पी सकते, यह कहां का कानून है.


shahrukh khan and shrish शिरीष कुंदर को जड़ा थप्पड़

संजय दत्त द्वारा उनकी फिल्म अग्निपथ की सफलता की खुशी में दी गई पार्टी में शाहरुख ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ मार कर बखेड़ा कर दिया था. बताया गया कि उन्हें उस वक्त अपनी फिल्म रा-वन के फ्लॉप हो जाने से गुस्सा था और कुंदर बार-बार रा-वन की बात को कुरेद रहे थे सो किंग खान ने लगा दिए दो थप्पड शिरीष को.


आमिर खान से ब्लॉग पर पंगा

अपने ब्लॉग के जरिए शाहरुख ने आमिर पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि आमिर खान मेरे तलवे चाट रहा है. शाहरुख की इस बेहूदगी पर उन्हें अपने फैंस की जबरदस्त नाराजगी झेलनी पड़ी. इसके बाद उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि आमिर उनके कुत्ते का नाम है. (अब भला आमिर खान अपने कुत्ते का नाम शाहरुख खान रखे तो क्या होगा?)


अमेरिका में रोके गए

वर्ष 2010 में उन्हें अमेरिका में एक एयरपोर्ट पर संदिग्ध समझकर रोक लिया गया. वह वहां अपनी फिल्म माई नेम इज खान की रिलीजिंग के दौरान गए थे. इस वर्ष भी शाहरुख को करीब तीन घंटे के लिए अमेरिका में एक हवाई अड्डे पर सुरक्षा अधिकारियों ने रोक कर रखा था. इस मामले के बाद वह कहते हुए नजर आए थे कि “जब भी मुझे अपनी ताकत और रुतबे का गुमान होता है तो मैं अमेरिका घूमने चला जाता हूं.” (ऐसा लगता है आईपीएल खत्म होने के बाद शाहरुख खान को अमेरिका का एक चक्कर लगा कर आ ही जाना चाहिए. )


सलमान से मनमुटाव

दो साल पहले अभिनेत्री कट्रीना कैफ की जन्मदिन पार्टी में शाहरुख ने सलमान पर ऐश्वर्या को लेकर कमेंट कर दिया था. इस पर पार्टी में बबाल हुआ और तब से दोनों के बीच मनमुटाव जारी है.


प्रियंका से अफेयर!

डॉन टू की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था. जंगली बिल्ली के साथ किंग खान के प्यार का साइड इफेक्ट गौरी खान की आंखों में साफ देखा जा सकता था.


लेकिन चाहे कुछ भी हो सब जानते हैं कि शाहरुख खान कभी किसी विवाद में अधिक समय तक नहीं रहे. शाहरुख खान ने बॉलिवुड में वह जगह बनाई है जहां तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है. शाहरुख खान ने यह स्थान अपनी खुद की मेहनत से बनाई है. उम्मीद है किंग खान अपने बर्ताव में भी किंग जैसा बदलाव लाएं और एक सभ्य और जिम्मेदार नागरिक बनें और भविष्य में ऐसी गलतियां ना करें.





Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran