blogid : 319 postid : 2448

Vidya Balan's Private Story : विद्या की प्राइवेट “कहानी”

Posted On: 26 May, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Private Story of Vidya Balan

विद्या बालन आजकल सफलता की नित नई सीढियां चढ़ रही हैं. पहले डर्टी पिक्चर और फिर कहानी की सफलता ने बॉलिवुड में विद्या बालन का कद बेहद ऊंचा कर दिया है. हालांकि उनकी इस सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और लगन है. लगातार काम करना और लगातार व्यस्त होने के बाद भी काम से छुट्टी ना लेने की आदत ने ही उन्हें पिछले एक-दो सालों में लीड हिरोइन बनाकर उभारा है. लेकिन काम के बाद आराम तो बनता ही है. सो विद्या भी चली गई अपना हॉलिडे मनाने लेकिन उनके इस सफर में कुछ ऐसा हुआ जिसने सेलिब्रेटी होने के नुकसान को एक बार फिर जाहिर कर दिया.

THE DIRTY PICTURE OF PARLIAMENT


Vidhya Balanमुंबई टू गोवा की कहानी

डर्टी पिक्चर और कहानी की लगातार सफलताओं का जश्न विद्या बालन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ रॉय कपूर के संग मनाया. दोनों ने गोवा में छुट्टी मनाई. मुंबई से गोवा जाने वाली फ्लाइट में उनके गुप्त दौरे का पता चला. दरअसल, उन्होंने बिजनेस क्लास की बजाय कैटल क्लास से सफर करना पसंद किया. इस कदम से उनकी प्राइवेसी में खलल पड़ गई. विमान में सवार सह-यात्री उनकी तस्वीरें उतारने लगे. विद्या ने लोगों से ऐसा न करने की गुजारिश की. कुछ मान गए, लेकिन एक जनाब अड़े रहे. वे लगातार उनकी तस्वीरें उतारते रहे. फिर विद्या का पारा चढ़ गया और उस शख्स को जमकर लताड़ लगाई. तरीका काम कर गया. उस शख्स ने उनसे माफी मांगी और कैमरे से सभी तस्वीरें डिलीट कर दी. विद्या का गुस्से से तमतमाया चेहरा देखकर बाकी यात्रियों ने भी उनके साथ बढ़िया व्यवहार करना मुनासिब समझा.


पूरे सफर के दौरान किसी ने ज्यादा चूं-चपड़ नहीं की. सब विद्या के फिल्मों की तारीफ करते रहे और विद्या भी उनके प्रति आभार प्रकट करती रहीं, पर लोगों को अब तक यह बात समझ नहीं आई है कि जब उन्हें अपनी प्राइवेसी का इतना खयाल था, तो वे बिजनेस क्लास की बजाय कैटल क्लास से गोवा क्यों गईं?


प्राइवेसी भी कोई चीज है भाई

यूं तो माना जाता है कि सेलेब्रिटीज लोगों की कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती है. लेकिन आखिर वह भी तो इंसान ही हैं ना. अगर वह कुछ देर अपना समय अपनी मर्जी से बिताना चाहते हैं तो इसमें गुनाह क्या है? आखिर हम मॉडलों, फिल्म स्टार्स और अन्य सेलेब्रिटीज की पर्सनल लाइफ में ताक-झांक क्यूं पसंद करते हैं? माना कि वह पर्दे पर हमारे मनोरंजन के लिए कई किरदार को जीते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह भी सिर्फ एक इंसान ही हैं ना एक आम इंसान.


Read Profile of Vidya Balan



Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran