Menu
blogid : 319 postid : 2453

Poonam Pandey finally goes nude : पूनम पांडे ने आखिरकार निभाया अपना वादा

Poonam Pandey Finally Goes Nude

जो भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने की खुशी में नहीं हुआ, जो एशिया कप की हार में भी नहीं हुआ जो आस्ट्रेलिया और इंग्लैण्ड में मिली हार पर भी नहीं हुआ वह किंग खान की जीत पर हो गया. जिस चीज का इंतजार देश के “क्रिकेट” प्रेमियों को विश्व कप 2011 से था वह आईपीएल 2012 में खत्म हो गया. आखिरकार पूनम पांडे ने अपने पूरे कपड़े उतार ही दिए.


Hot Sunny Leone

आईपीएल 5 में शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत की खुशी सिर्फ चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ही नहीं ट्विटर जगत में भी साफ देखी गई लेकिन दोनों ही जगह अलग-अलग कारणों से. मैदान के अंदर जहां लोग केकेआर की आईपीएल की ट्राफी उठाने पर खुश थे तो ट्विटर पर लोग पूनम पांडे के कपड़े उतारने पर खुश थे.


poonam pandey POONAM PANDEY vs. SUNNY LEONE

पूनम पांडे ने अपनी निर्वस्त्र फोटो के साथ लिखा “आखिरकार मैंने अपना वादा पूरा किया.” उन्होंने लिखा कि मैं जिस टीम का समर्थन करती हूं वो जीतती है. साथ ही उन्होंने चेतावनी भी जारी किया कि 18 साल से कम उम्र के लोग इस फोटो को न देखें. अपनी तस्वीर जारी करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि ये रही तस्वीर.


हालांकि फोटो डालने के बाद से ही कई लोगों ने इसकी आलोचना की लेकिन पूनम पांडे को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हालांकि इस किस्से को देखकर तो एक ही बात दिमाग में आती है “हर महिला की सफलता के पीछे एक पुरुष का हाथ होता है और हर सफल टीम [केकेआर] के पीछे पूनम पांडे.”


अब क्या करेंगी पूनम पांडे

पूनम पांडे ने शर्म और लज्जा की सारी हदें पार कर अपनी न्यूड फोटो तो ट्विटर पर डाल दी है लेकिन इस फोटो के डालने के बाद आशंका है कि पूनम पांडे के फॉलोवर्स की कमी ना हो जाए. पर उम्मीद है ऐसा कुछ होता है तो पूनम पांडे इससे भी आगे बढ़कर कोई और मसाला अपने चाहने वालों के लिए परोसें. अब यह मसाला क्या होगा यह तो समय ही बता सकता है?


For Read more about Poonam Pandey Click here: Nude Poonam Pandey

Topless Poonam Pandey


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh