blogid : 319 postid : 2456

बॉलिवुड की स्पाई वाइफ (Spy Wifes of bollywood)

Posted On: 31 May, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Spy Wifes of bollywood

बॉलिवुड में अक्सर स्टार अभिनेताओं की पत्नियों पर उनके पतियों की जासूसी करने का आरोप लगता है पर यह आरोप बेजा भी नहीं है. बॉलिवुड स्टार्स की पत्नियां बिना वजह कभी सेट पर नहीं जातीं और अगर जाती हैं तो इसके पीछे बहुत बड़ी वजह भी होती है. सुजैन खान हों या ट्विंकल खन्ना सभी पर यह आरोप लगा है कि वह अपनी पतियों की जासूसी करती हैं और ऐसा इसलिए ताकि कोई दूसरी औरत उनके घर को ना बिगाड़ सके. अब हाल ही में एक नई “हिटलर बीवी” बनकर उभरी हैं गौरी खान.


gauri khan with srkगौरी खान क्यूं कर रही हैं जासूसी

डॉन को जंगली बिल्लियां पसंद है लेकिन उनकी पत्नी को नहीं. अब इस पत्नी नाम की बला के सामने तो अच्छे-अच्छे डॉन बिल्ली बन जाते हैं फिर भला शाहरुख क्या चीज हैं. शाहरुख और प्रियंका के बीच की “दोस्ती” आजकल गौरी खान को इस कदर नागवार है कि गौरी शाहरुख को पार्टियों तक में प्रियंका के पास नहीं जाने देतीं. गौरी ने शाहरूख के लिए कुछ नियम बना कर रखे हैं, जैसे वह पार्टी आदि में एक सीमा में रहकर ही प्रियंका से बात करें. यहां तक कि फिल्मों में साथ काम करने को लेकर भी गौरी ने शाहरूख के सामने कुछ रेखा खींची हुई है.


यह सब शुरू हुआ था डॉन 2 के फिल्म सेट पर जहां यह खबर थी कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगी हैं, अब इससे पहले की बात बढ़ती गौरी खान ने शाहरुख खान की कमान अपने हाथ ले ली और प्रियंका को दूर रहने की नसीहत भी दे डाली.


बॉलिवुड की अन्य स्पाई वाइफ़्स

सुजैन खान: ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान बेहद खूबसूरत हैं और ऋतिक के साथ उनकी जोड़ी और भी खूबसूरत नजर आती है लेकिन फिल्म “काइट्स” के सेट से कुछ उड़ती हुई खबरों ने दोनों के खूबसूरत रिश्तों पर नजर लगा दी. हालात इतने बिगड़ गए कि सुजैन को काइट्स के सेट पर आना पड़ा और पूरी शूटिंग होने तक वह ऋतिक की हर गतिविधि पर ध्यान रखती थीं. सुजैन खान को शक था कि बारबरा मूरी जो इस फिल्म की नायिका थीं वह ऋतिक के बेहद करीब आने की कोशिश कर रही हैं, बस फिर क्या था दिखा दिया सुजैन ने अपना असली  भारतीय नारी वाला रूप और साबित कर दिया “भारतीय नारी सब पर भारी.”


ट्विंकल खन्ना: बॉलिवुड की स्पाई वाइफ में ट्विंकल खन्ना का नाम पहले स्थान पर आता है. ट्विंकल खन्ना बहुत समय पहले से ही अपने पति अक्षय कुमार की फिल्मों के सेट पर पहुंच जाती थीं. एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी लगातार हिट हो रही थी और दोनों एक साथ लगातार फिल्में कर रहे थे. फिल्म “अंदाज”, “मुझसे शादी करोगी”, “ ऐतराज” जैसी फिल्मों में दोनों ने एक साथ काम किया लेकिन फिल्म “ऐतराज” की शूटिंग के दौरान ट्विंकल खन्ना का बिना बताए सेट पर आना अक्षय कुमार और सभी को बहुत हैरान कर देता था. पहले तो कोई समझ नहीं सका कि ऐसा क्यूं हो रहा है पर जब समझ आया तो सब बहुत परेशान हुए. दरअसल “खिलाड़ी कुमार” प्रियंका चोपड़ा के साथ रील लाइफ में प्रेम की डगर पर चलने के साथ रियल लाइफ में भी कुछ कदम बढा रहे थे जिसकी भनक ट्विंकल को लगी और उन्होंने अक्षय की जासूसी का फैसला किया.


इसके बाद ऐसा वह अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी बनने के बाद और “खतरों के खिलाड़ी” की शूटिंग के दौरान भी कर चुकी हैं और लोगों को तो यह भी उम्मीद है कि आगे भी जरूरत पड़ने पर ट्विंकल अक्षय कुमार की जासूसी कर सकती हैं.


Hot and Sexy models of Bollywood: Poonam Pandey, Sunny leone, Veena Malik



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran