Menu
blogid : 319 postid : 2472

अब सन्नी लियॉन लगाएंगी ठुमके !!

Sunny Leone’s Hot Dance

सन्नी लियॉन अब हिन्दी सिनेमा के लिए एक हॉट टॉपिक बन चुकी हैं. उनकी पहली बॉलिवुड फिल्म “जिस्म 2” अभी रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले ही सन्नी लियॉन को फिल्मों में काम करने के कई मौके मिल रहे हैं. आलम यह है कि हर बोल्ड फिल्म का निर्देशक अपनी फिल्म में सन्नी लियॉन को लेना चाहता है. इतने सारे ऑप्शन के बीच सन्नी लियॉन ने बेहद कम ऑफरों को स्वीकार किया है.


sunny-b-22-2-2012अब हाल ही में सन्नी लियॉन एक कन्नड़ फिल्म में “आइटम डांस” करने जा रही हैं जो फिल्म “प्रेम अडा” के लिए होगा.

यह सनी का पहला आइटम नंबर होगा. इस गाने में वह सोलो (अकेले) डांस करेंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं महेश बाबू जिन्होंने इस खबर की पुष्टि भी की है.




veena-malikवीना मलिक भी दिखेंगी कन्नड़ फिल्म डर्टी पिक्चर

वीना का स्वयंवर तो नहीं हो सका लेकिन फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने की उनकी हसरत जरूर पूरी हो गई है. वीना मलिक को अभी तक आपने सिर्फ बिग बॉस और एक आइटम नंबर में देखा है लेकिन जल्द ही वह आपको “डर्टी पिक्चर” के कन्नड़ संस्करण में नजर आएंगी. इस फिल्म में वीना मलिक सिल्क स्मिता के किरदार को निभाएंगी. इस फिल्म के लिए वीना मलिक ने भी विद्या बालन की तरह अपना वजन बढ़ाया है. इस फिल्म में वीना मलिक बेहद बोल्ड दृश्य देती हुई नजर आएंगी. द डर्टी पिक्चर के हिंदी संस्करण में अभिनेत्री विद्या बालन ने सिल्क का किरदार निभाया था.


कौन मारेगा बाजी

कन्नड़ फिल्म में जहां एक तरफ लोगों को सन्नी लियॉन का मादक और मदमस्त आइटम नंबर देखने को मिलेगा वहीं “डर्टी पिक्चर” में वीना मलिक अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाएंगी. देखते हैं लोगों को सन्नी लियॉन का आइटम नंबर पसंद आता है या वीना मलिक की जवानी.

अब मैगजीन के लिए टॉपलेस हुईं सनी लियॉन

पूनम पांडे बनाम सनी लियोन : गूगल सर्च की जंग

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh