blogid : 319 postid : 2478

अब हर बात पर कपड़े थोड़े ना उतारेंगी पूनम !!

Posted On: 6 Jun, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Poonam Pandey finally goes nude

टीम इंडिया ने विश्व कप जीता तो न्यूड होने का वादा किया, विदेश में क्रिकेट टीम की हार पर कम कपड़ों में भड़कीला पोज और टॉपलेस फोटो का तोहफा तो वहीं आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत पर न्यूड होने का अपना वादा निभाने वाली हॉट एंड बोल्ड मॉडल पूनम पांडेय ने साफ कर दिया है कि वह हर चीज के लिए तो कपड़े नही उतार सकती ना.


Sunny Leone’s Hot Dance


HOT POONAM PANDEY यूं तो हर मौके पर पूनम पांडेय कुछ ना कुछ बोल्ड करती हैं. कुछ धमाकेदार करती हैं. आए दिन उनके कम होते कपड़ों ने उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ा दी है. हालांकि चाहने वालों की संख्या के साथ लोगों की अपेक्षा भी बढ़ गई है. लेकिन बात-बात पर कपड़े उतारकर सुर्खियां बटोरने वाली मॉडल पूनम पांडे क्रिकेटरों के लिए तो कपड़े उतार सकती हैं लेकिन राजनेताओं के लिए नहीं.


गौरतलब है कि टीम अन्ना द्वारा पूनम को टीम में शामिल होने के प्रस्ताव पर पूनम ने यह बात साफ कर दी. पूनम पांडेय ने टीम अन्ना में शामिल होने से भी मना कर दिया साथ ही कहा कि किसी भी आम भारतीय की तरह वह भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, लेकिन वह टीम अन्ना के साथ नहीं जुड़ेंगी. महंगाई उन्हें भी परेशान करती है, देश की गरीबी को लेकर भी वह चिंतित हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर बात को लेकर कपड़े उतार दें. यह किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.


पूनम पांडेय कहती हैं कि फिलहाल तो उनके फैंस को उनका कपड़े उतारना अच्छा लग रहा है और जब उनके फैंस चाहेंगे तब वह फुल ड्रेस या बुर्का पहनकर भी अपनी फोटो पोस्ट कर देंगी.


दरअसल टीम अन्ना की तरफ से किरण बेदी ने खुद पूनम के पास अपनी टीम में शामिल होने का प्रस्ताव भेजा है. अन्ना हजारे और उनकी टीम भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों के बीच अलख जगा रही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कई विवादों के चलते उनका अभियान सुस्त पड़ गया है. अब किरण पूनम को अपनी टीम में शामिल करके देश के अधिक से अधिक युवाओं तक अपनी पहुंच बनाना चाहती हैं. लेकिन पूनम पांडेय ने टीम अन्ना में शामिल ना होने और राजनेताओं के लिए कपड़े ना उतारने के अपने फैसले से सबको चौंका दिया.


हां, पर इसमें उदास होने वाली कोई बात नहीं है क्यूंकि पूनम पांडेय पहले ही यह कह चुकी हैं कि उनकी न्यूड फोटो तो सिर्फ एक ट्रेलर है पूरी फिल्म तो अभी बाकी है. तो सोच लीजिए अगर यह सिर्फ ट्रेलर है तो पूरी फिल्म में क्या-क्या होगा?

TOPLESS SUNNY LEONE



Tags:                                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.50 out of 5)
Loading ... Loading ...

3 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

julia के द्वारा
June 14, 2012

ेि्ि्ाुीा

Manoj के द्वारा
June 6, 2012

सही है भैया वरना इनका क्या पता यह तो अब गली क्रिकेट में युवाओं का जोश बढ़ाने के लिए भी वस्त्रों का त्याग ना कर दें.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran