Menu
blogid : 319 postid : 2483

Shilpa Shetty’s Birthday Special: शिल्पा शेट्टी – जन्मदिन विशेषांक

New mom Shilpa Shetty turns 37

बॉलिवुड में जिन अभिनेत्रियों को आइटम डांस करने में सबसे माहिर माना जाता है उनमें से एक हैं शिल्पा शेट्टी. यूं तो शिल्पा शेट्टी का अभिनय भी बेहतरीन होता है लेकिन जब बात कमर मटकाने की हो तो वह सबका दिल जीत लेती हैं. उन पर फिल्माए गए अधिकतर आइटम गानों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन जब उन्हें हिन्दी फिल्मों में मनचाहा कार्य नहीं मिला तो उन्होंने छोटे पर्दे की तरफ रुख किया और बिग ब्रदर जैसे शोज में नजर आईं. कुछ दिनों बाद जब उनका मन छोटे पर्दे से भी ऊब गया तो उन्होंने शादी कर ली और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम भी खरीद ली. हाल ही में वह मां बनी हैं. आज उनके जन्मदिन पर चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ विशेष बातें.


shilpashettyyyy-sl-7-6-2012 Shilpa Shetty turns 37

बॉलीवुड की सेक्सी हीरोइनों में गिनी जाने वाली शिल्पा शेट्टी के कॅरियर की शुरुआत फिल्म बाजीगर की सफलता के साथ हुई. पहली फिल्म के साथ ही उनकी गिनती बड़ी हीरोइनों में होने लगी. पहली फिल्म के बाद मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ने उनकी सफलता के क्रम को आगे बढ़ाया और उनका कॅरियर तेजी से आगे बढ़ा, लेकिन बाद में उनके कॅरियर में उतार-चढ़ाव आते रहे.



Career of Shilpa Shetty


एक्टिंग के लिहाज से “फिर मिलेंगे” को शिल्पा की बेस्ट फिल्म माना जाता है. इस फिल्म में शिल्पा ने एड्स(AIDS) से ग्रसित एक रोगी की भूमिका निभाई थी. शिल्पा निजी जिंदगी में अक्षय कुमार सहित कई सितारों के साथ अफेयर को लेकर चर्चित रहीं.


फिल्मों के अलावा शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty)  को “बिग ब्रदर” ने सबसे अधिक चर्चा दी. शिल्पा शेट्टी को मशहूर टीवी शो “बिग ब्रदर”( Big Brother 2007) के खिताब से नवाजा गया था. 2007 में शिल्पा शेट्टी को सबसे ज्यादा 63% वोटों की बढ़त की वजह से बिग ब्रदर का खिताब पहनाया गया था.


sia8-7-6-2012शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेर के बीच चुंबन: Richard Gere kissing Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी एक और वजह से साल 2007 में काफी चर्चा में आई थीं और वह था उनका और रिचर्ड गेर(Richard Gere) के बीच चुंबन. अप्रैल 2007 में दिल्ली में ट्रक ड्राइवरों के एक एड्स(AIDS) जागरुकता कार्यक्रम में अभिनेता रिचर्ड गेर ने अभिनेत्री शिल्पा को किस किया था. हालांकि यह किस जबरदस्ती लिया गया था पर कहते हैं ना बदनाम होकर भी अगर नाम होता है तो गम क्या है.


एक समय था जब बॉलिवुड में शिल्पा शेट्टी को अक्षय(Akshay Kumar) और रवीना टंडन(Raveena Tandon) के रिश्ते में आई दरार की वजह माना जाता था. दोनों के बीच अफेयर भी काफी दिनों तक चला लेकिन साल 2000 में दोनों ने ब्रेक-अप कर लिया. हालांकि इसके बाद भी इस मस्त बाला के अफेयर की खबरें आती रहीं पर जो कहानी अक्षय के साथ थी वह किसी और के साथ दुहरा ना सकी.


शिल्पा शेट्टी  ने साल 2007 में “राज कुन्द्रा”(Raj Kundra) से विवाह कर लिया. शिल्पा और राज ने आईपीएल(IPL) में “राजस्थान रॉयल्स”(Rajasthan Royals) की टीम भी खरीदी जिसने आईपीएल के प्रथम संस्करण में विजय हासिल की थी. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक लडके को जन्म दिया है. इस लडके का नाम उन्होंने विआन रखा है. उम्मीद करते हैं शिल्पा शेट्टी अपने जीवन में मां के असल किरदार को भी बखूबी निभा सकें.


{ Read this Article to know about birthday of Shilpa Shetty, Shilpa Shetty, Shilpa Shetty turns 37 today, Article on Shilpa Shetty, Shilpa Shetty birthday. }


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh