blogid : 319 postid : 2501

ड्रीमगर्ल हेमामालिनी के घर रौनक

Posted On: 28 Jun, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

esha deol with bharat takhtaniभारत में शादियां एक उत्सव की तरह होती हैं जहां पर रिश्तेदार, सगे-संबंधी और दोस्तों का जमावड़ा एक ही जगह होता है. यहां पर हर कोई अपनी सहूलियत के हिसाब से इस उत्सव को मनाता है. जब बात बॉलीवुड की होती है तो यहां वह जोडियां कई-कई दिनों तक हाईलाइट रहती हैं जिन्होंने एक-दूसरे के साथ रहने की घोषणा कर दी है.


बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमामालिनी के घर आजकल खुशी का माहौल है आखिरकार क्यों न हो उनकी पुत्री और अभिनेत्री ईशा देओल की शादी जो होने जा रही है. ईशा उद्योगपति भरत तख्तानी के साथ 29 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ईशा पिछले कुछ समय से बांद्रा के उद्योगपति भरत तख्तानी के साथ डेटिंग कर रही हैं. ईशा और भरत की सगाई का समारोह 12 फरवरी को हेमा मालिनी के बंगले पर हुआ था, जिसमें कुछ नजदीकी लोग ही शामिल थे.


अब जब कि शादी की तारीख नजदीक आ रही है इसको देखते हुए कई छोटे-मोटे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. पिछले दिनों अंधेरी के एक होटल ललित इंटरकॉटिनेंटल में संगीत समारोह आयोजित किया गया. इस समारोह में बॉलीवुड के कई नामी गिरामी कलाकारों ने शिरकत की.


ईशा के सौतेले भाई अभय देओल भाई की भूमिका निभाते हुए इस संगीत समारोह में अपनी महिला मित्र प्रीति देसाई के साथ पहुंचे. जबकि ईशा के पिता धर्मेंद्र और उनके पुत्र सन्नी देओल एवं बॉबी देओल तस्वीरों में कहीं नजर नहीं आए.


समारोह में नसीरूद्दीन शाह जहां अपने परिवार के साथ शामिल हुए, वहीं रीमा एवं राइमा सेन, हेमामालिनी की भतीजी मधु ने अपने बच्चों के साथ शिरकत की. इनके अलावा समारोह में रणवीर सिंह, जायद खान उनकी पत्नी मलैका खान, जेनेलिया डिसूजा एवं रितेश देशमुख, आर्य बब्बर, जैकी भगनानी, अलवीरा खान और सोहैल खान सम्मिलित हुए.


इस समारोह में ईशा काफी खुश दिखीं. उन्होंने नारंगी एवं सुनहरे रंग का लहंगा चोली पहन रखा था. इस परिधान में ईशा काफी आकर्षित और सुंदर लग रही थीं. जबकि उनके जीवनसाथी भरत तखतानी शेरवानी में खूब जंच रहे थे.


बॉलीवुड में शादियों का दौर शुरू हो चुका है और ईशा के बाद अब बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी सैफ-करीना पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. इनकी भी शादी की तिथि की पुष्टि हो गई है. इस संबंध में परिवार की तरफ से पहली बार आधिकारिक पुष्टि की गई है. एक आधिकारिक बयान में सैफ-करीना की शादी की तारीख 16 अक्टूबर बताई गई है.




Tags:       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.50 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran