Menu
blogid : 319 postid : 2512

Salman Khan’s new scandal: बेकाबू सलमान की नई करतूत

Salman Khan beating Katrina

एक तरफ जहां सलमान खान के भाई सोहेल खान की बेकाबू गाड़ी ने एक वृद्धा को मार डाला वहीं बेकाबू दबंग “पांडेय” जी ने भी लगता है एक नया कांड किया है. सलमान खान के “प्रेमिका पीटो प्रेम” का एक नया कांड सामने आया है. हालांकि यह कोई नई खबर नहीं है कि सल्लू मियां ने अपनी गर्लफ्रेंड पर हाथ छोड़ा है लेकिन ऐसे समय में जब लोग कह रहे थे कि सलमान खान अब सही हो रहे हैं तब सलमान का यह रवैया बेहद अटपटा लगता है.


Salman khan jokes in hindi


kat-tigerSalman Khan was accused of beating Katrina Kaif

एक अंग्रेजी अखबार मैगजीन ने दावा किया है कि सलमान ने कैट्रीना कैफ की जमकर धुनाई की है. मैगजीन की खबर को सच मानें तो वह दावा करती है कि कैट्रीना कैफ के बेहद तंग और कम कपड़े पहन कर सेट पर पहुंचने से सल्लू इतने भड़क गए कि उन्होंने पहले तो जमकर गालियां सुनाई और फिर मन नहीं भरा तो एक छड़ी से कैट्रीना कैफ पर टूट पड़े. हालाकि कैट्रीना कैफ से जुड़े कुछ करीबी दोस्तों ने मैगजीन के दावे को झूठा बताया है, लेकिन मैगजीन ने अपनी खबर को पुख्ता बताया है.


करीना ने रोका

जब सलमान खान बेहद गुस्से में कैट्रीना को डांट रहे थे तो वहां मौजूद कोई भी शख्स उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. ऐसे में पास में ही शूटिंग कर रही करीना कपूर को बुलाया गया जिन्होंने बीच-बचाव कर सलमान को शांत किया.


Salman Khan has been accused of physically assaulting his former girlfriends

कैट्रीना कैफ को पहले भी पीटा

इससे पहले फिल्म युवराज की शूटिंग के दौरान भी सलमान द्वारा कट्रीना से मारपीट करने की खबरें आई थीं. इसके अलावा कैट्रीना की बर्थडे पार्टी को कौन भूल सकता है.


Salman Beats Aishwarya Rai

सलमान खान कैट्रीना कैफ के अलावा ऐश्वर्या राय पर भी हाथ छोड़ चुके हैं जिसकी वजह से दोनों का सुनहरा रिश्ता टूट गया था .


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh