blogid : 319 postid : 2529

लौट आया ‘श्री 420’

Posted On: 10 Jul, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारतीय फिल्म उद्योग में नए-नए कलाकारों का लगातार उद्गम हो रहा है. इनमें से कुछ बड़े फिल्मी खानदानों से नाता रखते हैं तो कुछ अपनी मेहनत की बदौलत इस आकर्षक फिल्म जगत में आए हैं. आज बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो की बात की जाए तो जहन में सबसे पहले नाम आता है रणबीर कपूर का. ऋषि कपूर के इकलौते बेटे रणबीर कपूर के बारे में यह कभी नहीं सोचा गया कि वह इतनी जल्दी बॉलीवुड के निर्देशकों के लिए पहली पसंद हो जाएंगे. महान अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी अपने आप को सेटल करने के लिए काफी वक्त लगा था.


रणबीर ने अपने कुछ साल के फिल्मी कॅरियर में एक्शन को छोड़कर हर तरह के अभिनय का स्वाद चख लिया है. आने वाले 14 सितंबर को अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बर्फी’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ प्रियंका चोपड़ा काम कर रही हैं. रणबीर फिल्म में मर्फी नाम के एक गूंगे और बहरे लड़के की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका चोपड़ा ऑटिज्म से पीड़ित लड़की की भूमिका निभा रही हैं.


पिछले दिनों बर्फी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें रणबीर कपूर के अभिनय को देखकर ऐसा लगता है कि वह नॉटी, चुलबुल और मासूम राज कपूर फिर से लौट आया है. ट्रेलर में हल्की-फुल्की कॉमेडी हमारे चेहरे पर मुस्कान लाती है.


आइए देखते हैं फिल्म ‘बर्फी’ का ट्रेलर:


YouTube Preview Image

barfee film, film barfee, barfi film, barfee trailer, barfi trailer, anurag basu barfee, barfi movie, barfi movie 2012, barfi  movie release date, barfee movie trailer, barfee hindi movie trailer,  Ranbir Kapoor barfi trailer, Priyanka Chopra barfi trailer.



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 3.33 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran