blogid : 319 postid : 2536

मां के अवैध संबंध बने हत्या की वजह

Posted On: 11 Jul, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Laila Khan Missing Story

लैला खान.. यह नाम कुछ दिन पहले तक गुमनाम था लेकिन इधर कुछ ही दिन में यह नाम देश के अखबारों में फ्रंट पेज पर नजर आ रहा है. लैला खान अपनी फिल्मों की वजह से नहीं मशहूर हुईं क्योंकि उनकी एकमात्र फिल्म “वफा” ही अभी तक पर्दे पर आई है लेकिन इस अभिनेत्री के लश्कर कनेक्शन और अन्य संबंधों और मौत की खबर ने देश में एक नई लहर को जन्म दिया है.


लैला खान हत्याकांड में अब एक नया खुलासा हुआ है. माना जा रहा है कि लैला खान की हत्या हो चुकी है और उनके शव को जमीन में दफना दिया गया है.


Laila Khan Laila Khan’s Murder Story

ऐसे मरीं लैला

जब पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी परवेज टाक को इगतपुरी फार्म हाउस ले जाकर पूछताछ की तो पहले वह टालमटोल करता रहा, लेकिन आखिर वह टूट गया और उसने वह जगह बता दी जहां उसने लाशें दफनाई थीं. जो जगह उसने बताई थी वहां से 6 कंकाल मिले. लैला खान के साथ उसकी मां शेलिना, बड़ी बहन हजमीना समेत परिवार के पांच सदस्य मार्च 2011 से मुंबई से गायब थे. माना जा रहा है कि यह 6 कंकाल इन्हीं लोगों के हैं.


मां के अवैध संबंध बने हत्या की वजह

माना जा रहा है कि परवेज टाक को पता चला था कि शेलिना के एक बिल्डर से अंतरंग संबंध हैं. इसके लेकर उसका शेलिना से झगड़ा हुआ और उसने रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद परवेज टाक ने इमरान, अजमीना और आफरीन जो की लैला खान के भाई और बहन थे, उन्हें भी मार दिया.


मां के अवैध संबंधों के कारण लैला खान और उसके भाई-बहनों को मरना पड़ा. शेलिना के परवेज टाक, आसिफ मोहम्मद के अलावा एक बिल्डर से भी अवैध संबंध थे जिसके कारण उनकी हत्या हो गई.


लैला की मौत

जिस समय परवेज टाक ने शेलिना और उसके बच्चों को मारा उस समय लैला खान घर में नहीं थी. परवेज ने उसे भी बाद में धोखे से मार गिराया और सभी लाशों को फार्म हाउस के पीछे ले जाकर दफना दिया.


लैला का डर्टी कनेक्शन

लैला खान के लश्कर के साथ संबंध होने की खबर पहले ही आ चुकी है. लैला हत्याकांड में कुछ ऐसे सबूत  भी मिले हैं जिनसे उसका पॉलिटिकल कनेक्शन होने का शक है. लैला के पुणे स्थित फार्म हाउस से पुलिस को एक पॉलिटिकल पार्टी का झंडा मिला साथ ही लैला के फोटो एलबम में कुछ पुलिस अधिकारियों और नेताओं के फोटो मिले थे.


इस पूरे घटना क्रम ने बॉलिवुड में लैला खान सरीखी अभिनेत्रियों पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है जो महज एक दो-फिल्में करके गायब हो जाती हैं और अकसर किसी गलत वजह से ही चर्चा का केंद्र बनती हैं. कभी वेश्यावृत्ति तो कभी न्यूड होने का जुनून, इन खोई अभिनेत्रियों को लगता है चर्चा में आने का कोई रास्ता सूझता ही नहीं. हालांकि लैला खान हत्याकांड ने देश की सुरक्षा पर जो सवाल खड़े किए हैं वह भी संवेदनशील है.


Laila Khan’s Murder Story , Lashkar-e-Taiba,Laila Khan,Bollywood, laila khan, bollywood, starlet, bollywood, missing case, pervaiz ahmad tak



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran