Menu
blogid : 319 postid : 2569

रानी ने कर ली है शादी!

Rani Mukherjee and Aditya Chopra secretly married??

बॉलिवुड में आजकल लगता है गुपचुप शादी करने का फ़ैशन ही चल पड़ा है. जिसे देखो सीक्रेट शादी में दिलचस्पी दिखा रहा है. सेलिना जेटली और जूही चावला (JUHI CHAWLA) तक तो सही था लेकिन अब मामला आया है बॉलिवुड की एक्स सुंदरी रानी मुखर्जी (RANI MUKHERJEE) का. यूं तो रानी मुखर्जी को एक्स सुंदरी कहना गलत है लेकिन हाल के सालों में फिल्मों में उनकी उपस्थिति को देखते हुए उन्हें एक्स हीरोइन की लिस्ट में रखा जा सकता है.


RANI MUKHERJEEरानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की प्रेम कहानी

लेकिन एक्स हीरोइन के मामले को छोड़ते हुए हम आते हैं मुद्दे पर और मुद्दा यह है कि क्या रानी मुखर्जी बन चुकी हैं मिसेज चोपड़ा. फिल्म बंटी और बबली में लोगों को चकमा देने वाली बबली ने असल जिंदगी में भी अपने फैंस को चकमा दे दिया है. कई वर्षों से रानी मुखर्जी और निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा (ADITYA CHOPRA) के बीच अफेयर की खबरें आती रही हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी. अब खबर है कि खंडाला गर्ल रानी ने आदित्य के साथ पिछले साल दीपावली के आसपास गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी.


क्या है वजह शादी छुपाने की

बॉलिवुड में अकसर देखा जाता है कि हिरोइन की इमेज दर्शकों की नजर में शादी के बाद थोड़ी कम हो जाती है जिसकी वजह से प्रायः अभिनेत्रियों का कॅरियर ब्रेक के बाद बहुत कम चल पाता है. ऐसे में रानी मुखर्जी “तलाश” और “अइया” जैसी फिल्मों से पहले खुद पर “मैरिड” का ठप्पा नहीं लगवाना चाहतीं.


उम्मीद है इस साल के अंत तक बॉलिवुड के गलियारों में रानी मुखर्जी की शादी की खबर आम हो जाए और इस बात पर खुद रानी ही मुहर लगा दें. चाहे जो भी हो अगर यह खबर सच है तो हमारी तरफ से तो रानी को शादी की हार्दिक बधाई.


Read: STORY OF BARFI

Rani Mukherjee,Aditya Chopra,Rani Mukherjee and Aditya Chopra secretly married,

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh