Menu
blogid : 319 postid : 2612

Bollywood’s mom: उम्र के साथ बढ़ता हुस्न

Bollywood’s Super Mom

बॉलिवुड में अकसर अभिनेत्रियां शादी के बाद अपना कॅरियर अपने परिवार के नाम पर त्याग देती हैं. हालांकि कुछ अभिनेत्रियां शादी के बाद अपना घर सेटल कर दुबारा फिल्मों का रुख कर लेती हैं. ऐसे में परिवार और बच्चों की देखभाल के बाद कुछ अभिनेत्रियों का तो फीगर उन्हें फिल्मों में आने की इजाजत नहीं देता लेकिन कुछ अभिनेत्रियां (Bollywood Actress) उम्र के साथ और भी जवां दिखने लगती हैं. आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करेंगे जिन्होंने शादी और बच्चों के बाद भी अपने फीगर को सही से मेंटेन करके रखा है:


kajolकाजोल (Kajol)

काजोल (Kajol) ने साल 1999 में अजय देवगन के साथ शादी की थी. इसके बाद साल 2003 में उन्हें एक लड़की हुई जिसका नाम उन्होंने “न्यासा” रखा. इसके बाद साल 2010 में उन्हें बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने युग रखा. लेकिन इस सब के बाद जहां 2006 में उन्होंने फना में काम किया तो वहीं साल 2010 में उन्होंने माई नेम इज खान, वी आर ए फेमिली और टूनपुर का सुपरहीरो में काम किया. शायद इसी वजह से काजोल को लोग बॉलिवुड की “सुपरमॉम” भी कहते हैं. काजोल (Kajol) शादी से पहले जितनी खूबसूरत थीं शादी के बाद भी वह उतनी ही दिलकश और खूबसूरत दिखती हैं.


Read: Kajol and Ajay Devgan Love Story

मलाइका अरोड़ा खान (Malika Arora Khan)

बॉलिवुड की सबसे मादक आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा खान (Malika Arora Khan) को देखकर लगता नहीं कि वह एक बच्चे की मां हैं. मलाइका ने अरबाज खान के साथ शादी की. शादी के बाद उन्होंने दबंग, वेलकम, हाउसफुल जैसी फिल्मों में मदमस्त आइटम नंबर किए हैं.


Read: Malaika Arora’s Astrological Details

madhuri dixitमाधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

बॉलिवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) आज दो बच्चों की मां हैं. लेकिन दो बच्चों के बाद भी माधुरी का सौंदर्य कभी कम नहीं हुआ. माधुरी ने शादी के बाद “आजा नचले” जैसी मूवी भी की है जिसे देखकर कोई भी नई अभिनेत्री शर्मा जाए. उनके डांस स्टेप आज भी काबिलेतारीफ हैं. शादी के बाद भी इस हसीना के जलवे कम नहीं हुए हैं.


Read: Madhuri Dixit Profile in Hindi


Karishma Kapoorकरिश्मा कपूर

बॉलिवुड में करिश्मा कपूर का सौन्दर्य भी हमेशा चर्चा का विषय रहा है. भले ही शादी से पहले वह जितनी चुलबुली थीं आज वह ना हों लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी कम नहीं है.

शादी के कई सालों बाद इस साल वह जब “डेंजरस इश्क” में नजर आईं तो लोग उन्हें देखकर मान ही नहीं पा रहे थे कि वह शादी-शुदा और बच्चों वाली हैं. करिश्मा कपूर का करिश्मा आज भी बरकरार है.

Read: Hot and Sweet Karishma


Tag: Malaika Arora Khan, Twinkle Khanna, Karisma Kapoor, Bollywood hot gossip, hindi news, Bollywood masala, hindi movies, Kajol,

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh