Menu
blogid : 319 postid : 2674

करोड़पति नहीं चोर है टाइगर….!!

ek tha tigersalman khan and katrina kaif starrer Ek Tha Tiger

दबंग कह लीजिए या रॉबिनहुड, लेकिन बॉलिवुड के बॉडीगार्ड और विवादों का साथ बहुत पुराना है. काले हिरण के शिकार का मसला हो या शराब के नशे में धुत्त होकर रास्ते पर सो रहे लोगों को अपनी गाड़ी के नीचे कुचलने का आरोप हो, यहां तक कि प्रेमिका के घर के बाहर बवाल मचाने से भी बॉलिवुड का यह दबंग पीछे नहीं रहा. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, यहां बात हो रही है करोड़ों दिलों की धड़कन बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान की, जिनकी हाल ही में रिलीज फिल्म “एक था टाइगर” ने 200 करोड़ रुपए से भी ऊपर का बिजनेस किया है.


salman khan latest controversy


भारत-पाकिस्तान संबंधों की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म को कई विवादों और आरोपों से बचाते हुए रिलीज किया गया लेकिन इसे बदकिस्मती ही कहेंगे कि 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद एक था टाइगर फिल्म के साथ स्क्रिप्ट चोरी करने जैसा बड़ा आरोप लग गया.


स्क्रिप्ट राइटर आनंद पांडा ने यह आरोप लगाया है कि 2011 में वह अपनी इस कहानी को लेकर यशराज फिल्म्स के ऑफिस गए थे जहां उनकी स्क्रिप्ट 50 दिन तक पड़ी रही और बाद में उसे लौटा दिया गया.


अब आई बिग बी की जींस की बारी


आनंद पांडा का कहना है कि उन्होंने राइटर्स एसोसिएशन से भी शिकायत की थी पर कुछ ठोस कार्यवाही ना होने के कारण पुलिस कंप्लेंट करनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि राइटर्स एसोसिएशन के अनुसार कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर एक था टाइगर का कंसेप्ट पांडा की स्क्रिप्ट से मिलता जुलता है.


पुलिस ने फिल्म के निर्देशक कबीर खान, निर्माता आदित्य चोपड़ा सहित चार लोगों के के खिलाफ धोखाधड़ी व कॉपी राइट एक्ट के उल्लंघन का केस दर्ज किया है और जांच पूरी होने के बाद कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया है.


हर तरफ टाइगर ही टाइगर


सूत्रों की मानें तो राइटर्स एसोसिएशन द्वारा दायर केस बहुत ठोस है. इसकी पूरी संभावना है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक को अच्छा खासा मुआवजा चुकाना पड़े.


तो यह है असली टाइगर – Tiger controversy


Tags : Bollywood gossips, Hindi stories, Salman khan, ek tha tiger controversy, katrina kaif, hot actresses of bollywood


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh