Menu
blogid : 319 postid : 2693

सनी लियोन की राह पर चल पड़ी पूनम पाण्डे !!!

Hot Poonam Pandey`s latest controversy


जब से सोशल नेटवर्किंग साइटों का चलन बढ़ा तब से हर छोटा-बड़ा स्टार खुद को प्रचारित करने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपना रहा है. अब किंगफिशर की पूर्व कैलेण्डर गर्ल पूनम पाण्डे को ही ले लीजिए. कभी टीम इण्डिया के लिए न्यूड हो जाने का दम भरती हैं तो कभी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं.


poonam pandey समय-समय पर ट्विटर पर बम फोड़ने वाली पूनम पाण्डे ने हाल ही में अपनी बड़बोली जुबान से ऐसा पटाखा फोड़ा है जिसने ट्विटर पर उनके फोलॉवर्स को तो हैरान किया ही लेकिन यह भी समझ आ गया कि आखिर उनकी और कपडों की आपस में क्या दुश्मनी है.


हुआ यूं कि कुछ दिन पहले पूनम पाण्डे ने फिल्म मुगल-ए-आजम के सुपरहिट गाने..पर्दा नहीं जब कोई खुदा से बंदों से पर्दा करना क्या.…की आड़ में अपने प्रशंसकों को यह समझाने की कोशिश की है कि उनके इतने बड़बोले और बिंदास होने के पीछे राज क्या है. इसके अलावा उनके फॉलोवर्स को यह भी समझ आ गया कि उनके न्यूड और टॉपलेस फोटोग्राफ्स क्यूं सुर्खियां बनते हैं.





Poonam Pandey and Sunny Leone



निभा ही दिया पूनम ने अपना वायदा


इस गीत को लिखने का उनका उद्देश्य लोगों को यह समझाना था कि जब खुदा या ईश्वर से कोई पर्दा नहीं रखा सकता तो उसकी बनाई दुनिया से क्यों शर्म करें. पूनम पाण्डे का कहना है कि वह जैसी हैं और जैसा सोचती हैं वैसे ही खुद को दिखाने की कोशिश करती हैं.


उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पूनम पाण्डे अपनी बेहद निजी बातों को ट्विटर पर शेयर कर चुकी हैं.


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ट्विटर पर पूनम पाण्डे पोर्न स्टार सनी लियोन से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हैं. लोग उनके ट्वीट्स पढ़ने में बहुत दिलचस्पी रखते हैं. यहां तक कि पूनम पाण्डे के फॉलोवर्स की संख्या सनी लियोन से भी कहीं ज्यादा है.


बॉलिवुड की टॉपलेस ब्रिगेड


चलो अब कम से कम यह बात तो साफ हो गई कि आखिर पूनम बात-बात पर अपने कपड़ों से किनारा क्यों करती रहती हैं.


Tags : poonam pandey, sunny leone, bollywood gossips, topless heroines of bollywood, hindi film stars


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh