Menu
blogid : 319 postid : 2746

Ranbir Kapoor: चॉकलेटी ब्वाय की प्रेम लीलाएं

Ranbir Kapoor Affairs

Ranbir kapoor: बॉलीवुड के कृष्ण कन्हैया की प्रेम लीलाएं

बॉलीवुड में लगभग हर अभिनेता का नाम किसी ना किसी अभिनेत्री से जुड़ा होता है पर बहुत कम ऐसे अभिनेता होते हैं जो बॉलीवुड में प्रेम लीलाएं करने के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं में से एक हैं रणबीर कपूर. आज तक रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)ने जितनी भी फिल्में की हैं उनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की दीवानी बन चुकी हैं. रणबीर कपूर प्रेम लीलाएं करने में इतने माहिर हैं कि उनके साथ फिल्म करने वाली अभिनेत्रियों पर रणबीर कपूर का जादू चल ही जाता है.


Read:कुंवारा बाप बनकर सबको रुलाया


Ranbir Kapoor And Katrina Kaif

रणबीर कपूर: अजब प्रेम की गजब कहानी

ranbir kapoor and katrineरणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का प्यार अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म से शुरू हुई. फिर क्या था कि कैटरीना कैफ सलमान खान से छिप-छिपाकर रणबीर कपूर से मिलने लगीं पर बाद में रणबीर कपूर ने ही अपना रास्ता बदल दिया या फिर नई प्रेम लीलाएं करने में व्यस्त हो गए. वैसे भी किसी ने सच ही कहा है कि पुराना प्यार भुलाए नहीं भूलता है. आजकल रणबीर कपूर के साथ भी यही हो रहा है.


रणबीर कपूर को कैटरीना कैफ(Ranbir Kapoor And Katrina Kaif)की याद फिर से आने लगी है. कुछ दिनों पहले ही करण जौहर की पार्टी में दोनों को एक साथ देखा गया. फिर बाद में दोनों अपनी-अपनी कार से करण जौहर की पार्टी से चले गए. इसके बाद कैटरीना कैफ को  सुबह 7 बजे रणबीर के घर से निकलते हुए देखा गया. रणबीर कपूर अपने प्यार को कितना भी दुनिया से छिपा लें पर वो यह भूल जाते हैं कि प्यार छुपाए नहीं छिपता है और फिर यह पहली बार तो नहीं है जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ(Ranbir Kapoor And Katrina Kaif)को एक साथ देखा गया हो. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भूल गए कि हवाई जहाज में फ‌र्स्ट क्लास केबिन में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को किस करते हुए भी देखा गया था.


Read: Ranbir Kapoor profile


Ranbir Kapoor and Deepika Padukone

रणबीर कपूर: लिव इन रिलेशनशिप का जमाना

रणबीर कपूर को चॉकलेटी बॉय कहा जाता है पर साथ ही रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को ऐसा अभिनेता माना जाता है जो समाज की नई सोच के साथ चलता है. रणबीर कपूर को लिव इन रिलेशनशिप में रहना इतना पंसद है कि रणबीर कपूर ने अपनी लिव इन रिलेशनशिप में रहने की तमन्ना को पूरा करने के लिए दीपिका पादुकोण के साथ प्रेम लीलाएं की. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण (Ranbir Kapoor and Deepika Padukone)की जोड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ में नजर आई. ‘बचना ऐ हसीनों’ फिल्म ने पर्दे पर अपना जादू तो चलाया ही और इसी के साथ-साथ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का प्यार भी परवान चढ़ता गया.



Ranbir Kapoor : Priyanka Chopra And Nargis Fakhri

ranbir kapoor and nargis fakhriरणबीर कपूर का जादू: प्रियंका चोपड़ा और नरगिस फाखरी गिरफ्तार


प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra )की माया भी अजीब है. कभी तो शाहिद कपूर तो कभी रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)के साथ नजर आती हैं. इसमें प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) की गलती नहीं है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)का जादू ही कुछ ऐसा है कि हर अभिनेत्री उनकी ओर खिंची चली आती है. प्रियंका और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor and Priyanka Chopra)की जोड़ी इतनी कमाल की है कि ‘बर्फी’ फिल्म को हिट तो करा ही दिया और साथ ही बर्फी फिल्म को ऑस्कर दिलाने की रेस में शामिल करा रही है.


नरगिस फाखरी की अदा भी कुछ कम नहीं है. रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी(Ranbir Kapoor And Nargis Fakhri)की जोड़ी रॉक स्टार जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकी है. वैसे सच ही है कि जब किसी के लिए दिल में प्यार आ जाए तो वो प्यार पर्दे पर भी दिखने लगता है. ऐसा ही कुछ नरगिस फाखरी और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor And Nargis Fakhri) के साथ है. दिल ही दिल में वे एक-दूसरे को इतना प्यार करने लगे कि वो प्यार रॉक स्टार जैसी फिल्मों में नजर आया और रॉक स्टार फिल्म को सुपरहिट करा दिया.

अब तो लगता है कि उनकी नई फिल्मों में नजर आने वाली नई अभिनेत्रियों को रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)से बचकर रहना होगा, क्या पता किस पर रणबीर कपूर का जादू चल जाए.


Read: Ranbir Kapoor And Katrina Kaif


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh