Menu
blogid : 319 postid : 2793

आसमान का चांद भी तरसता है एक अदद मौके के लिए !!!

Bollywood stars and their favourite destination


परिवार या दोस्तों के साथ डिनर पर जाना हो या वीकेंड पर सैर-सपाटा करना हो प्राय: देखा जाता है सभी लोगों की पसंद बहुत अलग होती है. जहां कुछ लोगों को डिनर के लिए शांत वातावरण भाता है वहीं कुछ हल्ले-गुल्ले के बीच अपना खाना एंजॉय करते हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग शोर-शराबे वाली जगह पर अपनी छुट्टी बिताना चाहते हैं तो कुछ प्रकृति के पास बेहद शांत जगह जाने का चुनाव करते हैं.


वैसे तो हम सभी की कोई ना कोई फेवरेट डेस्टिनेशन होती है लेकिन क्या आप अपने चहेते फिल्म स्टार्स की पसंदीदा जगह नहीं जानना चाहते, जहां जाना उन्हें सबसे ज्यादा भाता है. हालांकि फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें विभिन्न और मजेदार जगहों पर जाने का मौका तो जरूर मिलता है लेकिन वह हमेशा अपनी पसंदीदा जगह पहुंचने का एक अदद चांस ही ढूंढ़ते रहते हैं.


इस लेख में हम आपको कुछ फेमस एक्टर्स और उनकी पसंदीदा जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं. साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि वो जगह उनकी इतनी फेवरेट क्यों है.

priyanka chopraप्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra): बॉलिवुड की इस जंगली बिल्ली को अगर दुनिया में कोई जगह बहुत पसंद है तो वह है थाइलैंड. प्रियंका चोपड़ा थाइलैंड जाना क्यों पसंद करती हैं, इसका भी एक कारण है और वह है फुकेत (थाइलैंड) की कुछ बेहद शांत बीच. प्रियंका चोपड़ा को थाइलैंड इतना पसंद है कि वह कभी भी वहां जाने के लिए तैयार रहती हैं.


Read – बॉलिवुड के फेमस याराने !!!


2. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) : प्रियंका चोपड़ा को अगर थाइलैंड की बीच आकर्षित करती है तो इस हॉट बंगाली बाला को गोवा बहुत पसंद है. इतना ही वह हर साल 2-3 बार गोवा जरूर जाती हैं. बिप्स को गोवा का सी फूड बहुत पसंद है इसीलिए वह गोवा जाना पसंद करती हैं.

Read – उमराव जान की मशहूर हुई कहानी !!


3. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) : यूं तो बॉलिवुड सितारे दुनियाभर में घूमते हैं लेकिन अनुष्का शर्मा को भारत के पर्वतीय क्षेत्र, विशेषकर हिमालय के आसपास की जगह सबसे ज्यादा पसंद है. उन्हें वहां की ठंडक और प्राकृतिक दृश्य खूब लुभाते हैं.


4. कैटरीना कै (katrina Kaif) : कैट का बचपन लंदन में बीता है और उनका परिवार आज भी वहीं रहता है. इसीलिए कैटरीना लंदन जाना पसंद करती हैं. उनकी हमेशा यही कोशिश रहती है कि वह क्रिसमस के समय अपने परिवार के ही साथ रहें. वह दुनिया के किसी भी कोने में क्यों ना हों क्रिसमस से एक सप्ताह पहले अपने घर पहुंचने की पूरी कोशिश करती हैं.


salman khanसलमान खान (Salman Khan) : अब बॉलिवुड की हॉट अभिनेत्रियों की बात हो रही है तो ऐसे में बॉडीगार्ड की बात ना करना नाइंसाफी होगी. बॉलिवुड के टाइगर सलमान खान को दुबई सबसे अधिक पसंद है. ना सिर्फ सलमान बल्कि उनके परिवार और करीबी दोस्त भी दुबई के दीवाने हैं. वह हर साल न्यू ईयर की पार्टी दुबई में ही मनाते हैं. दुबई के बाद सलमान खान को पनवेल स्थित अपना फार्महाउस पसंद है. वह अकसर वहां पार्टी किया करते हैं.


Read – बॉलिवुड में कॉस्मेटिक सर्जरी का ट्रेंड


6. शाहरुख खान (Shahrukh Khan): कैटरीना का परिवार लंदन में रहता है इसीलिए उन्हें वह जगह पसंद है और शाहरुख को भी लंदन इसीलिए भाता है क्योंकि वहां उनका बेटा आर्यन पढ़ाई कर रहा है. हाल ही में जब तक है जां की शूटिंग के दौरानशाहरुख खान को परिवार के साथ टाइम बिताने का अच्छा अवसर मिला. वैसे अब शाहरुख ने लंदन में अपना घर खरीद लिया है लेकिन इससे पहले वह यश चोपड़ा और करन जौहर के घर में रहा करते थे.


Read – आरुषि के खूनी की तलाश करेंगे मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट


7. कंगना रनाउत (Kangana Ranaut) : कंगना रनाउत अच्छी लाइफ, अच्छा खाना और अच्छे कपड़ों की दीवानी हैं और यह सब उन्हें पैरिस में मिलता है. यही कारण है कि इस लेडी गैंग्स्टर को पैरिस बहुत पसंद है.


kareenaकरीना कपूर (Kareena Kapoor) : जल्द ही सैफ की बेगम बनने वाली बेबो को दुनिया में अगर कोई जगह पसंद है तो वह है सिर्फ और सिर्फ स्विट्जरलैंड. करीना कपूर और सैफ हर साल छुट्टियों पर स्विट्जरलैंड जाते हैं. वैसे हर साल वैकेशन पर जाने का प्लान भी सैफ ने ही बनाया था और तभी से करीना कपूर स्विट्जरलैंड की दीवानी हो गई हैं.


Tags: bollywood in hindi, kareena kapoor, katrina kaif, salman khan, shahrukh khan, anushka sharma, love stories of bollywood बॉलिवुड खबरे, bollywood gossip

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh