Menu
blogid : 319 postid : 2811

सनी लियोन – बस नाम ही काफी है !!

sunnyजिस्म 2 फिल्म से बॉलिवुड में कदम रखने वाली भारतीय मूल की कनाडियाई पोर्न स्टार सनी लियोन अब अपने लुक्स को लेकर काफी परेशान हैं. उन्हें लगता है अपनी इमेज और खूबसूरती से वह भारतीय दर्शकों को लुभा नहीं पा रही हैं इसीलिए अब वह अपने आप में थोड़ा बदलाव लाना चाह रही हैं. पोर्न से इतर पहले वह जिस्म -2 में आईं और अब वह भारतीय पारिवारिक फिल्मों की ओर रुख करना चाहती हैं. फिल्मों के विषयों में तो वह बदलाव लाना ही चाहती हैं साथ ही अब वह अपने मेकओवर पर भी खासी मेहनत करने जा रही हैं. अब उनकी इच्छा खूबसूरत और सेक्सी से ज्यादा बेहतरीन दिखने की है.


अपने नए लुक को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सनी लियोन अपनी कई तस्वीरों को ट्विटर और फेसबुक पर अपलोड कर चुकी हैं. एक तस्‍वीर में वे एनीमल प्रिंट की बिकनी पहने हुए हैं तो दूसरी तस्वीर में उन्होंने छोटे बाल रखे हैं जिसमें वह 70 के दशक की कोई अभिनेत्री जैसी लग रही हैं. इसके अलावा एक तस्वीर उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट खिचवाई हैं जिसमें वह एक कैबरे डांसर जैसी लग रही हैं.


सनी लियोन, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पाण्डे जैसी अभिनेत्रियां अपनी न्यूड तस्‍वीरों  से सनसनी मचाती रहती हैं. इसी कड़ी में अपनी नई तस्वीरों में से कुछ में सनी न्यूड भी हैं.


Read – बॉलिवुड की टॉपलेस ब्रिगेड


उल्लेखनीय है कि जिस्‍म 2 के बाद सनी लियोन बॉलिवुड की सबसे चर्चित और महंगी न्यूकमर बन गई हैं. हालांकि जिस्म-2 में सनी लियोन का रोल बहुत कमजोर था लेकिन उनकी लोकप्रियता में इससे कोई कमी नहीं आई.


दर्शक सनी लियोन को फिल्मों में देखना चाहते हैं, फिर भले ही फिल्म कैसी और कोई भी क्यों ना हो. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी दूसरी बॉलिवुड फिल्म में ही सनी लियोन ने एकता कपूर से 1 करोड़ रुपए की मांग की और हैरानी की बात तो यह है कि एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म रागिनी एमएमएस के लिए सनी के साथ एक करोड़ रुपए की डील कर भी दी. शायद एकता कपूर सनी लियोन की लोकप्रियता और भारतीय दर्शकों में उनके बढ़ते क्रेज को समझ चुकी हैं. वह जानती हैं सनी की खूबसूरती ही दर्शकों को थियेटर तक खींच कर लाएगी फिर भले ही फिल्म में कुछ हो या ना हो. फिल्म को चर्चित बनाने के लिए सनी लियोन का नाम ही काफी है.

Read- सनी लियोन के बाद अब उनके पति भी बॉलिवुड में !!


वहीं दूसरी ओर सनी भी बॉलिवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देने की पूरी तैयारी में हैं. वह मेनस्ट्रीम की अभिनेत्रियों से प्रतिस्पर्धा करने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. सनी अच्छी हिन्दी बोलने की कोशिश तो कर ही रही हैं साथ ही डांस क्लासेज भी ले रही हैं.

Tags: sunny leone, hot heroines in bollywood, sunny leone movies, hindi movies, bollywood heroines, porn star sunny leone

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh