Best Web Blogs    English News

facebook connectrss-feed

खजाना मस्ती

जब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

888 Posts

566 comments

शाहरुख खान का रोमांस और वो भी कैटरीना के साथ !!!

पोस्टेड ओन: 16 Oct, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

Read – शर्टलेस सैफ देखते ही दे दिया अपना दिल

jab tak hai jaanदिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जब तक है जां’ पर्दे पर आने से पहले ही आलोचनाओं का शिकार होने लगी है. शाहरुख खान को बॉलिवुड के रोमांटिक किंग खान बनाने वाले यश चोपड़ा ने फिल्मों से संन्यास ले लिया है और सूत्रों की मानें तो यह फिल्म शाहरुख खान की आखिरी रोमांटिक फिल्म होगी.

हालांकि इस बात का स्पष्टीकरण नहीं दिया जा रहा है कि इसके बाद भी शाहरुख रोमांटिक फिल्मों में नजर आएंगे या नहीं लेकिन उनकी आने वाली फिल्म का रोमांटिक गाना छल्ला की लभदा फिरे जहां यू ट्यूब पर बहुत पसंद किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर इसे नापसंद करने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है.


Read – क्या वाकई मनहूस करीना !!


उल्लेखनीय है कि छल्ला गीत प्रसिद्ध सूफी पंजाबी गायक रब्बी शेरगिल ने गाया है लेकिन गाने का वीडियो देखने वाले लोगों का मत है कि रब्बी की आवाज शाहरुख पर बिलकुल फिट नहीं बैठ रही. गाने का वीडियो देखने वाले लोगों में अधिकांश का यही कहना है कि रब्बी की आवाज और शाहरुख का मेल बड़ा अटपटा सा लग रहा है.


जब यही सवाल शाहरुख से पूछा गया कि क्या उन्हें नहीं लगता कि रब्बी शेरगिल की आवाज उन पर सूट नहीं कर रही तो शाहरुख खान ने पहले तो मजाक मजाक में यह कहते हुए बात को टाल दिया कि क्या अब वह गाना दोबारा रिकॉर्ड करवाएं लेकिन फिर जब इस मुद्दे पर वह गंभीर हुए तब भी उन्होंने बड़े डिप्लोमैटिक अंदाज में कहा कि फिल्म के निर्देशक यश चोपड़ा, संगीतकार ए.आर. रहमान हैं और गीतकार गुलज़ार हैं. जब यह दिग्गज आपके सामने हैं तो उनके फैसलों पर अंगुली उठाने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता.


13 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म जब तक है जां यश चोपड़ा की बतौर निर्देशक आखिरी फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख खान युवा दिलों की धड़कन और अपने कट्टर प्रतिद्वंदी दबंग सलमान खान की “एक्स” गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं.


Read - प्रेगनेंसी की वजह से करीना ने छोड़ी एक बड़ी फिल्म


katrina and shahrukh khanहिन्दी फिल्मों के किंग खान शाहरुख बॉलिवुड में 21 साल का लंबा सफर तय कर चुके हैं. लेकिन एसआरके खुद को आइकॉन नहीं मानते. उनका कहना है यह एक बहुत बड़ा टैग है और वह इतनी बड़ी जिम्मेदारी उठाने में सक्षम महसूस नहीं करते. लेकिन हां, शाहरुख एक बात को लेकर बहुत खुश हैं कि उन्हें उम्र के इस पड़ाव में भी कैटरीना कैफ जैसी बड़ी स्टार और अनुष्का जैसी न्यूकमर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.


इस फिल्म में शाहरुख खान ने कैटरीना के साथ कई इंटिमेट सींस भी दिए हैं, जो टाइगर सलमान खान को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आने वाले. उम्मीद है कि वह इन दृश्यों को फिल्म का ही एक हिस्सा मानकर नजरअंदाज कर देंगे.

Tags: Shahrukh khan, salman khan, katrina kaif, bollywood gossips, latest bollywood news, jab tak hai jaan, salman khan and katrina kaif, शाहरुख खान, कैट्रीना कैफ




Tags:                                                

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • Share this pageFacebook0Google+0Twitter0LinkedIn0
  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

  • ज्यादा चर्चित
  • ज्यादा पठित
  • अधि मूल्यित