Menu
blogid : 319 postid : 2821

बॉलिवुड में फिर थिरकेगी विदेशी कमरिया !!

entertainmentचिगी विगी हो या इम्पोर्टेड कमरिया बॉलिवुड फिल्मकारों की बस यही कोशिश रहती है कि अपनी फिल्म में वह किसी विदेशी बाला से एक जबरदस्त आइटम नंबर जरूर करवाएं. या तो उन्हें यह लगता है कि बॉलिवुड में कोई आयटम गर्ल नहीं है या फिर वह हिन्दी फिल्म प्रशंसकों के हॉलिवुड प्रेम को समझ चुके हैं और उन्हें आकर्षित करने के लिए विदेशी सुंदरियों का सहारा लेते हैं.


इसमें कोई शक नहीं कि समय के साथ-साथ बॉलिवुड भी विदेशी बालाओं की खूबसूरती का गुलाम बनता गया है. अगर यह कहा जाए कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री हॉलिवुड हसीनाओं के मोह में जकड़ती जा रही है तो भी शायद अतिश्योक्ति नहीं होगी. अब तो हालात ऐसे हो गए हैं कि आयटम सांग करवाने के लिए निर्माता-निर्देशक विशेष तौर पर विदेशी सुंदरियों से ही संपर्क करते हैं.


Read – सनी लियोन- बस नाम ही काफी है !!


खैर अभी तो यह हॉलिवुड फीवर बहुत लंबा चलने वाला है क्योंकि आने वाले समय में ऐसी कई बॉलिवुड फिल्में रिलीज होने की तैयारी में हैं जिनमें किसी ना किसी खूबसूरत और आकर्षक विदेशी बाला ने आयटम डांस किया है.


आइए हम आपको उन कुछ लोकप्रिय हॉलिवुड हसीनाओं से मिलवाते हैं जो जल्द ही बॉलिवुड में अपनी डांस या फिर थोड़ी बहुत एक्टिंग की पारी शुरू करने जा रही हैं:

Hollywood beauties in bollywood



gabriela bartanteगैब्रियला बरतांते (Gabriela Bartante) – यह ब्राजिलियन मॉडल अभी तक दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही अपने जलवे बिखेर रही थी लेकिन अब जल्द ही वह बॉलिवुड में कदम रखने वाली है. 23 वर्षीय गैब्रियला वर्ष 2010 में भारत आई थी और मॉडलिंग में आने से पहले फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं.


टेब्रेट बेथल (Tebrett Bethel) – खबर है कि ऑस्ट्रेलिया से आई टेब्रेट जल्द ही धूम 3 में नजर आ सकती हैं. टेलीविजन सीरीज लेजंड ऑफ द सीकर के बाद सुर्खियों में आई टेब्रेट बेथेल का बॉलिवुड में आगमन बहुत धमाकेदार हो सकता है. यशराज बैनर तले बन रही धूम 3 में टेब्रेट बेथेल आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं. 16 साल की उम्र से ही टेब्रेट ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और वह नेशनल रग्बी लीग के लिए चीयरलीडर का काम भी कर चुकी हैं.


Read – अब आमिर खान करेंगे आरुषी के खूनी की तलाश


इससे पहले एलेना कजान सैफ अली खान अभिनीत फिल्म एजेंट विनोद में नजर आ चुकी हैं लेकिन फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था. जल्द ही वह अंजुम रिजवी और के. आसिफ की फिल्म जॉन डे में नजर आएंगी. इस फिल्म में एलेना कजान के साथ नसीरुद्दीन शाह और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान और सैफ अली खान के साथ एक लिकर ब्रांड का एड भी शूट किया है.

Read – बस एक मौका मिल जाए तो…..


सायदा जूल्स (Saidah Jules) रशिया से आई जर्मन मूल की अदाकारा सायदा जूल्स कल्पना लाजमी निर्देशित फिल्म अगली वूमेन सेंट्रिक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह गिरीश मलिक की एक अनाम फिल्म में पूरब कोहली और तनिष्ठा चैटर्जी के साथ भी काम कर रही हैं. फिल्मों के अलावा सायदा कई एड फिल्मों में भी नजर आएंगी.


Tags: Bollywood gossips, Hollywood Film stars in indian movies, gabriela bartante, Saidah Jules, elena kazan, aamir khan, dhoom-3 बॉलिवुड गॉसिप


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh