Menu
blogid : 319 postid : 2832

सैफ की शादी में मेहमान बनीं करीना !!

saif and kareenaRead – बॉलिवुड में फिर थिरकेगी विदेशी कमरिया

कभी सुना था कि वक्त कब किस ओर करवट ले किसी को नहीं पता, लेकिन आज देख भी लिया. पटौदी के नवाब और बॉलिवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali khan) ने जब वर्ष 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह को अपनी पत्नी स्वीकार किया था तब शायद ही कोई जानता था कि उस शादी में मेहमान बनकर आई करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक दिन अमृता सिंह की जगह ले लेंगी. उस बार सैफ ने अमृता को अपनी बेगम बनाया था और अब करीना के रूप में उन्हें अपनी नई बेगम मिली है.

Read – नाजायज है सैफ और करीना का रिश्ता !!


वैसे सुनने में थोड़ा अटपटा लगेगा लेकिन जब 1991 में सैफ ने अमृता सिंह के साथ निकाह किया था तो उस निकाह में करीना कपूर भी अपने परिवार के साथ शामिल हुई थीं. उस समय करीना ने सैफ को शादी की मुबारकबाद दी थी और सैफ ने उन्हें बड़े प्यार से थैंक्यू बेटा कहा था. किसे पता था कि आगे चलकर यही लड़की उनकी जीवनसाथी बनने वाली है.

Read- बॉलिवुड में फिर थिरकेगी विदेशी कमरिया


saif weddingउल्लेखनीय है कि 1991 में सैफ अली खान ने अमृता सिंह से विवाह किया था. उस समय अमृता सिंह उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं. जिस उम्र में अमृता सिंह ने सैफ से विवाह किया था उसी उम्र में करीना का विवाह का सैफ अली खान से हुआ है. आज करीना 32 वर्ष की हैं और सैफ उनसे उम्र में दस साल बड़े हैं.


इतिहास खुद को दोहराता है इसी तर्ज पर करीना सैफ और अमृता के विवाह में शामिल हुई थीं और अब अमृता सिंह अपने पूर्व पति सैफ अली खान और करीना कपूर के संगीत की रस्म में शामिल हुई थीं.


Read – इन आंखों की मस्ती के ……


वर्ष 1991 में सैफ और अमृता का विवाह हुआ था और 13 साल के साथ के बाद वर्ष 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था. सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा और इब्राहिम है जो तलाक के बाद अपनी मां अमृता के साथ रहते हैं.


Tags: Bollywood gossips, saif ali khan and kareena kapoor wedding, saif and amrita wedding, real life bollywood couples, latest bollywood gossips


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh