Menu
blogid : 319 postid : 2871

तो क्या वाकई कैट्रीना को छड़ी से मारते हैं सलमान !!

salman khan and aishसलमान खान की दबंगई और इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स के साथ उनके दोस्ताना व्यवहार के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं लेकिन टाइगर सलमान खान के विषय में यह सब शायद एक आधा सच ही है. क्योंकि यह बात भी नजरअंदाज नहीं की जा सकती कि सलमान खान पर कई बार मारपीट करने जैसे आरोप लगते रहे हैं. इतना ही नहीं काले हिरण को मारने और शराब के नशे में सड़क पर सोए लोगों को अपनी गाड़ी से कुचलने जैसे आरोप में तो सलमान खान को जेल की हवा तक खानी पड़ी है.


आपको याद होगा कि जब सलमान खान पर अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पर हाथ उठाने और ऐश्वर्या राय के घर के बाहर सीन क्रिएट करने जैसे आरोप लगे थे. सलमान और ऐश्वर्या का साथ उनके फैंस को खूब भाता था, लगभग 2 साल तक यह दोनों साथ भी रहे लेकिन सलमान के अग्रेसिव व्यवहार की वजह से ऐश्वर्या ने सलमान खान का साथ छोड़कर विवेक ओबरॉय का दामन थामा लेकिन सलमान को विवेक और ऐश्वर्या का साथ भी नहीं सुहाया और उन्होंने विवेक के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की.


खैर यह तो बहुत पुराना मसला है लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान भी सलमान पर यह आरोप लगाए गए कि उन्होंने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड और फिल्म की हिरोइन कैट्रीना कैफ को छड़ी से मारा था. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सच में ऐसा हुआ था या यह मात्र एक अफवाह है लेकिन फिर भी  कहते हैं जहां आग होती है वहीं धुआं उठता है.

Read- शायद अब कभी पूरा नहीं होगा ऐश्वर्या राय का यह सपना !!


उल्लेखनीय है सलमान खान बिग बॉस सीजन-6 को होस्ट कर रहे हैं और इस शो की एक महिला प्रतिभागी ने सलमान खान को वुमेन-बीटर यानि महिलाओं को मारने वाला कहकर पुकारा था. बिग-बॉस के इस सीजन में सपना भवनानी, जो कि बॉलिवुड की एक मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं, शामिल हैं और उन्होंने सबके सामने सलमान खान को सीरियल वुमेन बीटर कहकर पुकारा था.


यह मामला सपना के एक बयान से शुरू हुआ जब उन्होंने सलमान से बोला कि वह यहां गेम खेलने या पैसा कमाने नहीं आई हूं. इस पर बड़बोले सलमान खान भी चुप कहां रहने वाले थे. उन्होंने भी सपना पर टिप्पणी करते हुए कहा कि क्या वह किसी रिजॉर्ट में पिकनिक मनाने आई हैं.

Read – शीला की जवानी और चिकनी चमेली तक तो ठीक था लेकिन अब तो….!!


सलमान का यह कहना था कि सपना बौखला गई और उन्हें सीरियल वुमेन बीटर कह दिया. इस पर सलमान खान और सपना भवनानी के बीच गर्मागर्मी हो गई और बात बिगड़ती गई.


हालांकि यह बहुत मसालेदार वाकया था लेकिन शो के दर्शक इस घटनाक्रमको नहीं देख पाएंगे. क्योंकि शो के इस हिस्से को निर्माता कंपनी एंडमोल ने शो के इस हिस्से को हटाने का फैसला कर लिया है.


सूत्रों की मानें तो सपना ने सलमान से कहा कि अगर यहां उन्हें पैसा दिया जा रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह सलमान खान की बेकार की बातें सुनती रहें. इतना ही नहीं उन्होंने तो सलमान खान के साथ गाली-गलौज भी की थी. सपना ने सलमान खान से कहा कि अगर वह उन्हें कुछ भी बोल सकते हैं तो वह भी सबके सामने यह कह सकती है कि उन्होंने कैट्रीना पर कितनी बार हाथ उठाया है.


वैसे इससे पहले सलमान खान की एक और पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने भी यह कबूल किया था कि सलमान खान ने एक बार गुस्से में आकर उन्हें सिर में शराब की बोतल मारी थी.


अब इसे दबंगई कहें या फिर वुमेन बीटर बिहेवियर जो भी है शायद सलमान ऐसे ही हैं !!

Read – शर्लिन चोपड़ा का कामसूत्र कनेक्शन !!

Read – तो क्या करीना को नहीं पसंद सैफ का नाम !!


Read – न्यूड फोटो खींचना शौक हैं मेरा !!


Tags : Bollywood gossips, salman khan, aishwarya rai, katrina kaif, bollywood masti, latest bollywood gossips, बॉलिवुड, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, कैट्रीना कैफ


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh