Menu
blogid : 319 postid : 2876

क्या वाकई लता का प्यार अधूरा रह गया ?

lata mangeshkarबॉलीवुड में हजारों प्रेम कहानियां हैं पर कुछ प्रेम कहानियों के खुलासे एक अरसे बाद होते हैं जिसमें मशहूर गायिका लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar)की प्रेम कहानी भी शामिल है. हाल ही में भूपेन हजारिका की पूर्व पत्नी प्रियंवदा पटेल ने यह खुलासा किया है कि लता मंगेशकर और भूपेन हजारिका(Bhupen Hazarika)का अफेयर था. लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar)की जिन्दगी को एक बंद किताब कहा जाता है शायद इसलिए उनका असम के मशहूर गायक भूपेन हजारिका(Bhupen Hazarika) के साथ अफेयर को उनकी जिन्दगी का बड़ा राज माना जा रहा है.


‘मैं प्यार करती हूं’: लता मंगेशकर

आज तक लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar)को यही कहते हुए सुना था कि वो गायकी से प्यार करती हैं पर असम के एक स्थानीय चैनल को दिए इंटरव्यू में पटेल ने कहा कि एक बार कोलकाता एयरपोर्ट पर लता को देखकर वह नाराज हो गई थीं. जब हजारिका ने पटेल से नाराजगी की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि ‘लता ने मुझसे आपसे प्यार करने का इजहार किया है’. यहां तक कि पटेल ने यह भी कहा है कि लता जब भी कोलकाता आती थीं वह हजारिका के तीन बेडरूम में से एक शेयर करती थीं और कई बार वे पूरी रात एक ही कमरे में गुजार देते थे.

Read:बॉलीवुड के लव-कनेक्शंस


भूपेन हजारिका और प्रियंवदा पटेल के बीच तलाक हो चुका है और पटेल का कहना है कि हजारिका की मौत के समय वह यही सोच रही थीं कि यदि लता उनके रिश्ते के बीच में नहीं आई होतीं तो उनका तलाक कभी नहीं हुआ होता और मुंबई के कई लोगों को लता और हजारिका के अफेयर के बारे में पता था पर हर कोई उनके अफेयर का खुलासा करने से डरता था.


lataहजारिका ने अपनी आत्मकथा ‘मोई एती जजाबार’ में मुंबई की एक बड़ी गायिका के अपनी जिंदगी में होने के बारे में लिखा है लेकिन उन्होंने उस बड़ी गायिका का नाम नहीं लिया है. पटेल के खुलासे के बाद अधिकांश लोग यही मान रहे हैं कि हजारिका ने अपनी आत्मकथा ‘मोई एती जजाबार’ में जिस बड़ी गायिका का नाम नहीं लिखा है वो नाम लता मंगेशकर का ही है.


प्रेम कहानियां दबी हुई क्यों ?

अधिकांश बार देखा गया है कि बॉलीवुड में बहुत से ऐसे अभिनेता या फिर गायक हैं जो अपनी प्रेम कहानी को राज ही रखना चाहते हैं पर कोई भी राज बॉलीवुड में ज्यादा समय तक नहीं रहता है. जिन हस्तियों ने अपनी जिन्दगी को बंद किताब बनाकर रखा था आज उनकी जिन्दगी के राज बॉलीवुड की गॉसिप में शामिल हैं.

Read:बरसात के मौसम में बॉलिवुड में चल पड़ी तन्हाइयों की हवा


Read: तो क्या बहू बनने के बाद अब बोल्ड सीन नहीं करेंगी करीना !!

Tags: Lata Mangeshkar, Lata Mangeshkar profile, Lata Mangeshkar Indian Singer, Lata Mangeshkar love life, Bhupen Hazarika, Bhupen Hazarika love life, Lata Mangeshkar and Bhupen Hazarika, लता मंगेशकर, भूपेन हजारिका

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh