Menu
blogid : 319 postid : 2880

स्वयंवर रचाने वाली को वेश्या बनने की तलाश

कभी स्वयंवर रचाने वाली अब वेश्या बनने के मौके की तलाश में है. टेलीविजन पर एक समय ऐसा आया था जब टीआरपी के लिए कुछ खास कलाकार अपना स्वयंवर कराने तक के लिए तैयार हो गए थे और उन्हीं कलाकारों में एक नाम रतन राजपूत का है जिन्हें उनके चाहने वाले ‘लाली’ के नाम से जानते हैं. ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ से दिलों में जगह बनाने वाली लाली इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. वजह है उनकी नयी चाहत. रतन राजपूत की नई चाहत यह है कि उन्हें वेश्या का किरदार निभाना है क्योंकि वो वेश्या जीवन से जुड़ी परेशानियों को उजागर करना चाहती हैं. रतन ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो ऐसा टीवी शो बनाएंगी जो सीमित दायरे में हो.

Read:वेश्याओं की नजाकत


स्वयंवर की चुटकी

ratan ka rishtaराखी सावंत के कदम पर चलते हुए रतन राजपूत ने भी स्वयंवर तो किया पर शादी नहीं की थी. रतन राजपूत के स्वयंवर में उनका रिश्ता अभिनव शर्मा से तय हुआ था जो सिर्फ नाममात्र का बनकर रह गया क्योंकि रतन राजपूत ने अपने स्वयंवर में अभिनव शर्मा को स्वयं ही पसंद किया और बाद में उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया था.

बड़े पर्दे की तरह छोटे पर्दे के कलाकार भी कुछ कम नहीं हैं. बड़े पर्दे के कलाकार जहां टीआरपी के लिए एक-दूसरे की चुटकी लेते रहते हैं वैसे ही छोटे पर्दे के कलाकार भी टीआरपी के लिए स्वयंवर रचाते रहते हैं.


सोचिए जरा किरदार होगा कितना मजेदार

वैसे यह काफी मजेदार किरदार होगा जब रतन राजपूत को वेश्या के किरदार में देखा जाएगा. अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में लाली जैसे किरदार को निभाकर रतन राजपूत अपने चाहने वालों के दिल में एक खास जगह बना चुकी हैं ऐसे में जब वो वेश्या के किरदार में नजर आएंगी तो उनके चाहने वाले शायद उनके अभिनय के कायल ही हो जाएं.

Read:सफल होना है तो कुछ भी चलेगा

फिर चमक उठा बच्चन का नाम


Tags: swayamvar, swayamvar meaning, Ratna Rajput, ratan rajput swayamvar, prostitutes, prostitutes role society, स्वयंवर, रतन राजपूत

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh