blogid : 319 postid : 2893

‘किस’ करने में शर्म कैसी ?

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘प्यार किया तो डरना क्या’ आपने सुना ही होगा पर क्या आपने कभी यह सुना है कि किस करने में डरना कैसा? शायद नहीं पर अब आप यह सुनने के या फिर देखने की आदत डाल लीजिए क्योंकि आप तो बड़े पर्दे पर फिल्म देखे बिना रहने नहीं वाले हैं. बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में ऐसा समय आएगा जब इमरान हाशमी की एक्टिंग हर कोई न्यूकमर कॉपी करना चाहेगा पर इमरान हाशमी अपनी एक्टिंग को कभी भी बदलने नहीं वाले हैं. वो ना तो किस करने में शर्म करते हैं और ना ही सेक्सी सीन करने में उन्हें डर लगता है. इमरान हाशमी अपनी सीरियल किसर इमेज के साथ खुश हैं.

Read:बस शारीरिक संबंध बनाने में ही रुचि


imran hashmiराज 3 के डीवीडी लांच के दौरान बालीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा था कि वो फिल्मों में किसिंग सीन करते हैं और करते रहेंगे. इससे तो यही लगता है कि इमरान सीरियल किसर की छवि से निकलना नहीं चाहते. इमरान ने आगे कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अब हिट हीरो का टैग भी मिल गया है. मर्डर, जहर, कलियुग और अन्य थ्रिलर फिल्मों के सहारे अपनी फिल्मी यात्रा शुरू करने वाले इमरान हाशमी ने अपनी छवि को बदलने के लिए वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, डर्टी पिक्चर, मर्डर 2, जन्नत 2, राज 3 और शंघाई जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं भी निभायीं. हाशमी का विश्वास है कि इस सफर में वे सीरियल किसर से हिट एक्टर बन गए हैं. हालांकि रोमांस से लेकर क्राइम थ्रिलर फिल्मों में इमरान ने अच्छी भूमिकाएं निभायी हैं.


Read:बनने वाली है कैटरीना की नई हॉट जोड़ी



क्या अब किस ही बनेगा बॉलिवुड का सहारा

सोचिए जरा यदि बॉलीवुड में सभी फिल्में सेक्सी सीन और रोमांस के साहरे चलने लगीं तो बॉलीवुड में कला का कोई अस्तित्व नहीं रह जाएगा और सिर्फ तमाशा दिखाने भर के लिए फिल्में रह जाएंगी. आज के निर्देशकों को यह लगने लगा है कि यदि बड़े पर्दे पर फिल्म को हिट करना है तो किस और सेक्सी सीन फिल्मों में बड़ी मात्रा में भर दो जो गलत है. सच तो यह है कि आज भी बॉलीवुड में समाज, राजनीति पर बनी साफ-सुथरी फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं.

Read:पति की मार अब सहन नहीं होती

Please post your comments on: क्या आप भी यही सोचते हैं कि फिल्में सेक्सी सीन के कारण सुपरहिट होती हैं?


Tags: kissing style, relationship and trust, relationship and love, Imran Hashmi, bollywood, bollywood, रिश्ता और प्यार



Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran