Menu
blogid : 319 postid : 2904

प्रेमी के चेहरे में ऐसा क्या था ?

सही कहा है किसी ने जब किसी पर प्यार का रंग चढ़ता है तो उसे सच और झूठ में अंतर नहीं नजर आता है. ऐसा ही कुछ 23 साल की एक लड़की के साथ हुआ. जब उस पर प्यार का रंग चढ़ा तो वो सच और झूठ में अंतर करना भूल गई थी. आजकल इंटरनेट और फोन आदि के माध्यम से अकसर लोग संपर्क में आते हैं. फोन और दूसरे संचार के माध्यम से वे एक-दूसरे के करीब भी आ जाते हैं, पर अकसर इसमें ऐसा भी धोखा हो जाता है कि सिवाय अफसोस करने के कुछ नहीं बचता. केरल में कनूर जिले में 23 साल की एक इंजीनियर का मामला भी कुछ ऐसा ही निकला जब वो अपनी प्रेमी से पहली मुलाकात करने गई.


Read:मौत के घाट उतारा जाता है

Read:बनने वाली है कैटरीना की नई हॉट जोड़ी


coupleअब सुनिए 23 साल की लड़की की कहानी पिछले एक साल से वो अपने प्रेमी से फोन पर प्यार भरी बातें करती थी पर उसे कहां पता था कि जब वो अपने प्रेमी से साल भर बाद मिलेगी तो फोन पर किया रोमांस धरा का धरा रह जाएगा और दिल भी टूटेगा सो अलग. 23 साल की लड़की क्या 67 साल के पुरुष से प्यार कर सकती है शायद नहीं वो भी जब वो लड़की जानती ही ना हो कि वो जिससे प्यार कर रही है वो 67 साल की उम्र का है. 23 साल की इंजीनियर लड़की प्यार में इतनी अंधी हो गई थी कि जब वो अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी तो वो उसकी उम्र का अंदाजा तक नहीं लगा पाई. जिस प्रेमी को वो 24 से 26 तक की उम्र का समझती थी वो 67 उम्र का निकला जिस कारण अपने प्रेमी से पहली मुलाकात करने के बाद लड़की बेहोश हो गई.


प्यार बड़ा या उम्र

कहते हैं कि जब सच्चा प्यार होता है तो उम्र नहीं देखी जाती है पर साथ ही यह भी कहा जाता है कि प्रेमी जोड़ों के बीच उम्र का लम्बा फासला प्यार को कम कर देता है. प्यार में यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर से सच बोलें और यह तय करने का हक अपने पार्टनर को दें कि वो आपके साथ जिन्दगी व्यतीत करना चाहता है या नहीं. पर अधिकांश बार यह देखा गया है कि लोग अपने प्यार को पाने के लिए तमाम तरह के झूठ बोलते हैं और यह कोशिश करते हैं कि वो झूठ तमाम जिन्दगी सच बनकर सामने ना आ पाए. यदि आप भी ऐसा ही कुछ अपने पार्टनर के साथ करते हैं तो इस बात को याद रखिए कि प्यार में बोला गया झूठ ज्यादा समय तक नहीं टिक सकता है.

Read:स्वयंवर रचाने वाली को वेश्या बनने की तलाश


Please post your comments on: क्या आपने भी कभी अपने पार्टनर से झूठ बोला है?


Tags: mismatched couple, romance and love, romance and age difference, age difference in marriage, शादी और उम्र, नारी और शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh