Menu
blogid : 319 postid : 2910

दिल फिर से टूटने को तैयार

रणबीर कपूर के दिल का कोई भरोसा नहीं है, आज यहां है तो पता नहीं कल कहां होगा. रणबीर की हालत देखते हुए तो यही लगता है कि वो जानकर उन हसीनाओं को अपना दिल देते हैं जो उनके दिल को तोड़ सकें. इस बार भी रणबीर कपूर कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं. रणबीर कपूर और दीपिका के अफेयर के बारे में किसे पता नहीं है पर रणबीर कपूर फिर से दीपिका को दिल देने की गलती करने जा रहे हैं. मजबूत बॉन्डिंग और फिर ब्रेकअप ने उनके बीच की पर्सनल लाइफ को भले ही चोट पहुंचाया हो, लेकिन उनके बीच प्रोफेशनल रिश्ते अभी भी अच्छे हैं. शायद यही वजह है कि वे दोनों एक बार फिर से एक-दूजे के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नज़र आ सकते हैं.

Read:इतने महंगे तलाक से अच्छा है शादी बनाए रखें



ranvir and deepikaरणबीर और दीपिका एक-दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करने से भले ही मना करते आए हैं पर इसके बावजूद उन्होंने करण जौहर की ‘ये जवानी है दीवानी’ साइन कर ही ली, जो अगले साल मई में रिलीज़ होने वाली है. अब नई खबर है कि दोनों फिर से एक नई फिल्म में ऑनस्क्रीन रोमांस के लिए तैयार हो सकते हैं. यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो जल्द ही दीपिका इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में रणबीर के अपोज़िट लीड रोल के लिए हामी भर देंगी. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे. अब यह तो जाहिर सी बात है कि इम्तियाज अली की फिल्म है तो रोमांस का तड़का तो फिल्म में लगाया जाएगा. ‘रॉकस्टार’ के बाद से ही इम्तियाज़ रणबीर की डेट पाने का इंतज़ार कर रहे थे. रणबीर ने साजिद के प्रोजेक्ट को साइन भी कर लिया है पर यह देखना काफी दिलचस्प होगा जब दीपिका भी इस फिल्म के लिए हां कर देंगी.


इससे पहले दीपिका इम्तियाज के साथ ‘लव आज कल’ में काम कर चुकी हैं और उनके बीच अच्छा रेपो भी है. इम्तियाज को भी दीपिका के साथ काम करना पसंद है, हालांकि, खबर तो यह भी है कि कटरीना कैफ भी रणबीर के साथ दोबारा काम करने की चाहत रखती हैं. लेकिन किसी फिल्म मेकर ने उनसे इस बारे में अब तक कोई बात नहीं की है. बॉलीवुड की भी अपनी ही दुनिया है भले ही निजी जिंदगी में आप एक-दूसरे से दूरी रखना चाहते हों पर पर्दे पर आपको एक-दूसरे के करीब ही दिखना होता है. वैसे हो सकता है रणबीर और दीपिका के एक साथ फिल्म करने से उनके बीच फिर से प्यार का रिश्ता कायम हो जाए.


Tags: Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor profile, Ranbir and Deepika affair,रणबीर कपूर, दीपिका

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh