Menu
blogid : 319 postid : 2912

कुछ समय बाद फिल्मों में दिखाई नहीं दूंगी

बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम करना बहुत मुश्किल है. बॉलीवुड पर राज करने का सपना आंखों में लिए हर दिन हजारों लोग आते हैं पर बहुत कम ही लोग होते हैं जो बॉलीवुड की दुनिया में अपना वजूद कायम कर पाते हैं. अनुष्का शर्मा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कम समय में हिट फिल्में दी हैं. अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘जब तक है जान’ हर किसी को पसंद आ रही है. जहां फिल्म के प्रमोशन के दौरान हर कोई केवल यह कह रहा था कि फिल्म शाहरुख-कैटरीना की है वहीं अब फिल्म देखने के बाद लोग कह रहे हैं फिल्म शाहरुख और अनुष्का की है.

Read:दिल फिर से टूटने को तैयार

anushka sharmaसाल 2008 में यशराज की खोज अनुष्का शर्मा ने किंग खान के ही साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और तब से लेकर आज तक वो लोगों के दिलों में घर कर गयी हैं जिसका नतीजा है कि लोग उनकी फिल्म को देखना पसंद करते हैं. अनुष्का शर्मा का अभिनय इतना बेहतरीन होता है कि उनकी फिल्म को देखने के बाद उनके चाहने वालों की लिस्ट लम्बी होती चली जाती है. हालांकि उनके चर्चे फिल्मों को लेकर कम रणबीर सिंह से अफेयर के चलते ज्यादा होते हैं लेकिन फिर भी अनुष्का आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. मात्र 4 साल के फिल्मी सफर में अनुष्का ने कम लेकिन अच्छी फिल्में की हैं जिसमें बदमाश कंपनी, बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, पटियाला हाउस शामिल हैं. फिल्मों से ज्यादा विज्ञापन जगत में धूम मचाने वाली अनुष्का हमेशा अदाकारा के रूप में अपनी पहचान नहीं बनाना चाहती हैं. अनुष्का का कहना है कि वो फिल्मों में कुछ ही समय के लिेए हैं उसके बाद उनकी और भी प्लानिंग है लेकिन वो प्लान क्या है इस बारे में उन्होंने खुलासा नहीं किया है. बस उन्होंने कहा कि वो भी एक आम लड़की की तरह शादी करके घर बसाना चाहती हैं और बाकी की जिंदगी अपने बच्चों के साथ गुजारना चाहती हैं.


सफल अभिनेत्री का प्यार भरा संसार

कहते हैं कि एक लड़की का पहला और अंतिम सपना यही होता है कि उसका एक प्यारा सा छोटा सा परिवार हो पर समाज को यह लगता है कि पर्दे पर अभिनय करने वाली लड़की ऐसा सपना नहीं देख सकती है क्योंकि सिर्फ नाम और पैसा कमाना ही उसका सपना होता है. समाज की यह सोच गलत है क्योंकि चाहे कितनी भी सफल अभिनेत्री क्यों ना हो पर उसके दिल के किसी ना किसी कोने में मां की ममता, परिवार का सुख पाने जैसे लालसा होती है.

Read:विद्या बालन की शादी तय है…

पोर्न स्टार के नाम में क्या बात है


Tags: anushka sharma, anushka sharma affair, अनुष्का शर्मा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh