Menu
blogid : 319 postid : 2923

करीना क्यों नहीं बनना चाहतीं ‘मां’ !!

करीना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने जीरो साइज के लिए हमेशा से चर्चा में रहती हैं पर लगता है कि करीना को अब डर सता रहा है कि कहीं उनका जीरो साइज फिगर मोटापे में तब्दील ना हो जाए. हाल ही में बॉलीबुड की हॉट और जीरो साइज अदाकारा करीना कपूर की शादी पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान के साथ हुई है. करीना शादी जैसे बंधंन की जिम्मेदारी उठाने के लिए तो तैयार थीं पर लगता है कि करीना मां बनने की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार नहीं हैं या फिर करीना अपने फिल्मी कॅरियर में कोई रुकावट नहीं चाहती हैं.

Read:शादी से पहले हनीमून की तैयारी

Read:शादी के बाद भी नहीं भूलीं करीना शाहिद को !!


kareena kapoor profileकरीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी तो वो 32 साल की हुई हैं इसलिए अभी से पारिवारिक प्लानिंग के झंझट में नहीं पड़ना चाहती हैं और उनका यह भी मानना था कि अभी वो यह जिम्मेदारी उठाने लायक भी नहीं हैं. करीना चाहे कितना भी मां बनने से मना करती रहें पर छोटी मां तो बन ही गई हैं. सैफ अली खान जो कि अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चों के पिता हैं और इस लिहाज से करीना इनकी छोटी मां जरूर बन गईं. नवाब सैफ अली खान भी इस बारे में करीना से कोई बात नहीं कर रहे. क्योंकि वो भी अपने कॅरियर के उस मुकाम पर हैं जहां वो कोई भी ऐसी गलती नहीं करेंगे जिससे उनके कॅरियर में रुकावट आए और दूसरी तरफ करीना भी अपने बॉलीवुड कॅरियर में इस वक्त पूरी तरह से रमी हुईं हैं जिस कारण वो कोई भी गलती नहीं करना चाहती हैं.

Read:नहीं नहीं मैं बिल्कुल सीधी हूं: करीना कपूर


फिल्मी दुनिया में नाम की चाहत

फिल्मी दुनिया में नाम कमाने की चाहत सभी को होती है और वो अभिनेता या अभिनेत्री जो फिल्मी दुनिया में अपना वजूद बना चुके हैं वो कभी भी अपने वजूद को फिल्मी दुनिया से मिटने नहीं देते हैं. आखिरकार फिल्मी दुनिया का नशा कुछ ऐसा ही होता है पर सोचने वाली बात तो यह है कि फिल्मी दुनिया में अपने नाम को बचाए रखने के लिए क्या सच में सभी बड़े अभिनेता या अभिनेत्री सभी रिश्तों को दांव पर लगा सकते हैं. खैर जो भी हो शादी के बाद दोनों करीना और सैफ अपनी फिल्मी दुनिया में वापस लौट आए हैं. फिलहाल करीना कब मां बनेंगी ये तो वो ही जानें लेकिन इतना तो है कि मां बनने के बाद इस जीरो साइज अदाकारा करीना कपूर की फिगर का क्या होगा ये सोच कर उनके चाहने वाले तो जरूर सोच में हैं.


Read:कुछ समय बाद फिल्मों में दिखाई नहीं दूंगी

दिल फिर से टूटने को तैयार

सुपर मॉडल से सुपर स्टार का सफ़र


Tags: Kareena Kapoor wedding, Kareena Kapoor hot, Kareena Kapoor affairs, Kareena Kapoor and Saif Ali Khan, करीना कपूर, करीना और सैफ, करीना शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh