Menu
blogid : 319 postid : 2940

पत्नी किसी की थी प्यार किसी और से करती थी

dimple kapadiaप्यार किसी और से शादी किसी और से यह तो आपने सुना ही होगा पर बहुत कम ही यह सुनने को मिलता है कि शादी करने के बाद प्यार किसी और से किया जाए वो भी किसी मशहूर घराने की बहू ऐसा करे. राजेश खन्ना जिन्हें बॉलीवुड में तो अपनी कामयाबी की मंजिल मिल गई पर प्यार में कभी भी उन्हें अपनी मंजिल नहीं मिली. इन दिनों बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की संपत्ति को लेकर बवाल मचा हुआ है. राजेश खन्ना अपने पीछे 600 करोड़ की दौलत छोड़ गये हैं.



Read:हर रात इंतजार किया पर इस बार भी…


Read:तुगलकी फरमानों ने बनाई जिंदगी दुश्वार


जाहिर सी बात है कि 600 करोड़ की दौलत को देखकर तो किसी के मन में भी लालच आ जाएगा. कुछ ऐसा ही राजेश खन्ना की दौलत के साथ हो रहा है. अनीता आडवाणी का कहना है कि वो राजेश खन्ना की प्रेमिका हैं और उनका राजेश खन्ना की दौलत पर पूरा अधिकार बनता है. लेकिन राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाडिया ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा है कि किसी के चिल्लाने से कोई किसी का उत्तराधिकारी नहीं बन जाता है. भले ही लोग मुझे और राजेश खन्ना की जिंदगी को लेकर बहुत सारी बातें कहें लेकिन जीते जी और मरने के बाद भी मैं ही राजेश की पत्नी और उनके बच्चों की मां हूं और किसी भी तरह मैं दूसरी औरत कहां से हूं. मेरा और राजेश खन्ना का पति-पत्नी का रिश्ता था जिसे हमने मरते दम तक निभाया इसलिए राजेश के जाने के बाद उनकी हर एक चीज पर मेरा और सिर्फ मेरा हक है. कोई दूसरा आकर हक कैसे जमा सकता है, यह तो गैरकानूनी है ना.


Read:हनीमून की तैयारी पहले से ही कर ली

Read: ‘किस’ का सस्पेंस भी जरूरी


dimple and rajesh khannaराजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी-शुदा जिंदगी में कितना तनाव था इस बात से तो कोई अनजान नहीं है. खैर राजेश खन्ना की संपत्ति का फैसला तो कोर्ट करेगा लेकिन 11 साल के अपने वैवाहिक जीवन को नर्क कहकर साल 1984 के अप्रैल माह में राजेश खन्ना से अलग रहने का फैसला करने वाली अभिनेत्री डिंपल खन्ना को शादी के बाद भी सन्नी देओल से प्यार हुआ था.


Read:अब क्या करेंगी नवाब की बेटी ?



dimple and sunny deolडिंपल और सन्नी के प्यार के चर्चे खबरों में बने रहे थे. भले ही डिंपल इस बात से इंकार कर दे पर सच तो यही है कि डिंपल को दूसरी पत्नी बनना मंजूर नहीं था. सन्नी शादी-शुदा थे और डिंपल के लिए अपनी बीवी को तलाक नहीं देना चाहते थे इसलिए उन्होंने डिंपल से शादी नहीं करने का फैसला लिया. सन्नी के फैसले से नाराज डिंपल ने भी राजेश खन्ना से तलाक नहीं लेने का फैसला लिया जिसकी वजह से राजेश-डिंपल का पति-पत्नी का रिश्ता मरते दम तक जिंदा रहा. ऐसे में मुश्किल है कि डिंपल को राजेश खन्ना की सारी दौलत मिल पाए खैर बॉलीवुड की दुनिया में सब पैसे की माया है.


Read:छुप-छुप कर प्यार करना कोई इनसे सीखे

21 टिप्स हर कपल के लिए जरूरी

हवा ने ना जाने मुझसे क्या कहा ?


Please post your comment on: क्या डिंपल को राजेश खन्ना की सारी दौलत मिलनी चाहिए?



Tags: Dimple Kapadia, Dimple Kapadia and Rajesh Khanna, Dimple and Sunny Deol, Dimple Affairs, Dimple Kapadia Affairs, Rajesh Khanna and Anita, Rajesh Khanna affairs, Rajesh Khanna and Dimple divorce,राजेश खन्ना, डिंपल और राजेश, डिंपल प्रेम कहानी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh