Menu
blogid : 319 postid : 2945

पत्नी मेरी है लेकिन सेक्स किसी और के साथ करेगी

जाहिर सी बात है जिसकी पत्नी है उसी के साथ सेक्स करेगी पर उस पति का क्या जिसकी पत्नी सेक्स किसी और के साथ करे. कहा जाता है कि किसी भी शादी में पति-पत्नी के बीच में प्यार और विश्वास का बना रहना जरूरी होता है पर जब कोई एक पार्टनर भी आपस के विश्वास को तोड़ दे तो शादी जैसे पवित्र रिश्ते को चला पाना मुश्किल हो जाता है. बॉक्सिंग के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके माइक टायसन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्होंने अपनी पहली पत्नी को किसी और के साथ सेक्स करते हुए देखा था पर इस बाद का खुलासा उन्होंने एक लंबे समय के बाद किया. माइक टायसन ने हॉलिवुड ऐक्टर ब्रैड पिट के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए यह कहा कि उन्होंने ब्रैड पिट को अपनी एक्स वाइफ रॉबिन गिवेन्स के साथ रंगे हाथों सेक्स करते हुए पकड़ा था. पर हैरत वाली बात तो यह है कि टायसन ने 32 साल तक चुप्पी कैसे बनाए रखी और अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी.


Read:हर रात इंतजार किया पर इस बार भी…


Read:प्रेमी के चेहरे में ऐसा क्या था ?


extra affairsऐसे में बेचारा पति क्या करता ?

जब माइकल टायसन ने ब्रैड पिट को अपनी एक्स वाइफ रॉबिन गिवेन्स के साथ रंगे हाथों सेक्स करते हुए पकड़ा था तो उस समय उनकी उम्र महज 17 साल की थी. टायसन ने पिट को रॉबिन के साथ 1980 में सेक्स करते हुए देखा था और उस वक्त न तो उनका संबंध खत्म हुआ था और न ही उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दिया था. टायसन जब भी उस घटना को याद करते हैं तो उनका चेहरा पीला पड़ जाता है. वैसे ब्रैड पिट के बारे में यह बातें कुछ नहीं हैं क्योंकि इस खुलासे से पहले भी साल 2009 में एक खबर आई थी, जिसमें कहा गया था कि जोली ने ब्रैड को अपने बच्चों की आया के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था. उस समय पिट अपने बच्चों की आया की पीठ को पर हाथ रखे हुए थे.

Read:यहां हसीनाओं की कमी नहीं है

करिश्मा अब तो हद हो गई

वैसे हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक दूसरी शादी करने का चलन है. शादी के बाद अफेयर करने के मामले में ना तो हॉलीवुड कम है और ना ही बॉलीवुड पीछे है. वास्तव में कितनी अजीब दुनिया है हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों की जो प्यार, शादी, तलाक और फिर प्यार और शादी का खेल खेलते रहते हैं.

Read: दिल फिर से टूटने को तैयार

अब क्या करेंगी नवाब की बेटी ?

कुछ भी बेच सकते हैं यह सितारें !!


Tags: husband and wife relationship, husband and wife love, husband and wife relation, wife extramarital affair, husband expectation from wife, husband extramarital affair, couple romance, love and sexuality, divorce, पति और पत्नी रिश्ता, महिला, नारी और सपने

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh