Menu
blogid : 319 postid : 2954

विद्या करीना से भी आगे – दूसरी नहीं, बनेंगी तीसरी पत्नी

विद्या बालन और करीना कपूर के बीच हमेशा रेस लगी रहती है कि कौन किससे आगे होगा. कभी करीना तो कभी विद्या बारी मार जाती हैं पर लगता है कि शादी के लिए पति पसंद करने के मामले में विद्या करीना से बाजी मार गई हैं. करीना सैफ अली खान से शादी करके दूसरी पत्नी बन गई हैं पर लगता है कि विद्या को जैसे जिद थी करीना को शादी के मामले में पीछे छोड़ने की जिस कारण जल्दी ही विद्या ने सिद्धार्थ कपूर से शादी करने का फैसला ले लिया. आगामी 14 दिसंबर को यूटीवी हेड सिद्धार्थ कपूर से शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी बन जाएंगी. सच तो यह है कि सिद्धार्थ विद्या से पहले दो शादी कर चुके हैं. ऐसा लगता है बॉलीवुड में कई-कई शादियों का फैशन चल पड़ा है, लेकिन लगता है कि विद्या ने इस बार सबको पीछे छोड़ दिया है.

Read: अब तो विद्या बालन की शादी तय है…..


विद्या को भी पैसों का लालच

विद्या के बारे में कहा जाता था कि विद्या बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें पैसे से कुछ खास लगाव नहीं है और वो अभिनय सिर्फ अपनी पसंद के लिए करती हैं. पर अब विद्या की शादी की पसंद को देखते हुए यही लगता है कि विद्या पर भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का रंग चढ़ चुका है. विद्या और सिद्धार्थ की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि विद्या ने जल्दबाजी में फैसला लिया है और साथ में यह भी सुनने में आ रहा है कि शादी के बाद विद्या 14 करोड़ के फ्लैट में रहेंगी.


वैसे देखा जाए तो विद्या की भी कोई गलती नहीं है. विद्या ने भी वो ही किया जो बॉलीवुड का इतिहास कहता है. विद्या से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और करीना कपूर ने अपने लिए कुंवारा पति ढूंढने के बजाय ऐसे पति तलाशे हैं, जिनकी शादी एक बार पहले हो चुकी थी. विद्या एक लंबे अर्से से यूटीवी मोशन पिक्चर के सीईओ सिद्धार्थ राय कपूर के साथ डेटिंग कर रही थीं. लेकिन दोनों अब शादी के लिए तैयार हैं. सिद्धार्थ ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त से की थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. जबकि सिद्धार्थ की दूसरी पत्नी एक टेलीविजन प्रोड्यूसर थी, जो तीन साल की शादी के बाद सिद्धार्थ से अलग हो गई थी.


Read:पोर्न स्टार के नाम में क्या बात है

कहा जा रहा है कि विद्या सिद्धार्थ के साथ पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगी और साथ ही विद्या शादी में डिजाइनर सव्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की गई सिल्क की साड़ी पहनेंगी. विद्या की शादी का रिसेप्शन चेन्नई में होगा. सच कहा जाए तो विद्या और सिद्धार्थ की प्रेम कहानी बड़ी ही अजीब है और इतने कम समय में विद्या का शादी करने का फैसला कितना सही साबित होगा यह वक्त ही बताएगा.

Read:पत्नी किसी की थी प्यार किसी और से करती थी


Tags: Vidya Balan marriage, Kareena Kapoor, Vidya Balan dirty picture, Kareena Kapoor and Vidya Balan, विद्या बालन, करीना कपूर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh